मनोरंजन

'क्वीन' के डायरेक्टर विकास बहल पर यौन उत्पीड़न का आरोप, प्रोडक्शन हाउस ने बाहर निकाला

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
144
| अप्रैल 6 , 2017 , 12:31 IST | मुंबई

कंगना रनौत स्टारर फिल्म 'क्वीन' के डायरेक्टर और फैंटम फिल्म्स के पार्टनर विकास बहल पर हाल ही में उनकी को-वर्कर ने छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं। जिसके बाद विकास बहल को फैंटम फिल्म्स से बाहर निकाल दिया गया है।

Vikas6

दरअसल यह पूरा मामला गोवा ट्रिप के दौरान शुरू हुआ। आरोप है कि विकास बहल ने कुछ महीनों पहले अपनी गोवा ट्रिप के दौरान अपनी महिला सहकर्मी का उत्पीड़न किया। जैसे ही ये मामला सामने आया,फैंटम फिल्म्स के मालिकों अनुराग कश्यप, मधु मंटेना, विक्रमादित्य मोटवानी और प्रोडक्शन हाउस के पार्टनर रिलायंस एंटरटेनमेंट ने एक कमिटी बनाई। मामले की कमेटी ने पीड़िता से भी बात की और पड़ताल के बाद विकास बहल को प्रोडक्शन हाउस से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। 

Vikas5

हैरानी की बात यह है कि विकास बहल पर एक दो नहीं बल्कि तीन लड़कियों के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। बता दें कि विकास बहल पिछले कुछ वक्त से खराब बर्ताव कर रहे हैं लेकिन इस बार प्रोडक्शन हाउस के मालिकों ने कठोर एक्शन लिया और फैंटम फिल्म्स से विकास को बाहर निकाल दिया।

Vikasवहीं

विकास बहल ने इन सभी आरोपों का खंडन किया है। विकास का कहना है कि,

ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। मैं अभी भी कंपनी चला रहा हूं। ना ही इस तरह की कोई शिकायत एचआर में की गई और ना ही इस तरह की कोई कमिटी (विशाखा कमिटी) है। साथ ही जिस लड़की के साथ मेरी गोवा में जबरदस्ती की बात की जा रही है वो मेरी कर्मचारी नहीं है। हां, हम अच्छे दोस्त हैं और हमने साथ में काम किया है। मैं उससे पूछना चाहूंगा कि क्या मैंने कभी अपनी सीमा लांघी? अगर उसे ऐसा लगता है तो मैं उसके साथ बैठूंगा और उससे बात करूंगा। अगर उसे मेरी वजह से दुख पहुंचा है तो मैं उससे माफी मांगूंगा। मुझे ऐसा लगा रहा कि मैं ही पीड़ित बन गया हूं।

 

बता दें कि विकास बहल को कंगना रनौत स्टारर फिल्म 'क्वीन' के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है।


Vikas1


कमेंट करें