नेशनल

थाने पहुंची राधे मां SHO की कुर्सी पर हुई विराजमान, हाथ जोड़े खड़े रहे SHO

अर्चित गुप्ता | 0
219
| अक्टूबर 5 , 2017 , 12:23 IST | नई दिल्ली

विवादों में रहने वालीं धर्म गुरू राधे मां का नाम एक बार फिर चर्चा में है। इस बार विवादों की वजह एक तस्वीर है, जिसमे राधे मां कानून का मजाक बनाती नजर आ रही हैं। हैरानी की बात तो ये है कि खुद पुलिस वाले इस काम में उनकी मदद करते देखे जा सकते हैं। यह घटना दिल्ली के विवेक विहार थाने की है। 'राधे मां' जब दिल्ली के इस थाने में पहुंची तो एसएचओ साहब खुद कुर्सी छोड़ राधे मां के सामने हाथ जोड़ खड़े हो गए। इसके बाद का नज़ारा देखने वाला था।

राधे मां के सामने नतमस्तक खड़े एसएचओ साहब की कुर्सी पर राधे मां विराजमान हो गई। शर्म की बात तो यह है कि एसएचओ साहब के साथ बाकी पुलिसकर्मी भी भक्त बने साथ में खड़े रहे। तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि उस कमरे में कुछ और पुलिसवाले भी मौजूद हैं और वह भी राधे मां को लेकर बाकायदा भक्त मुद्रा में हैं। एसएचओ के गले में लाल चुन्नी भी डली हुई दिख रही है। थाने के अंदर जुटी राधे मां के भक्त जयकारा लगाते रहे।

अपनी विशेष अंदाज के लिए प्रसिद्ध राधे मां भक्तिरस का आनंद लेती दिखी। आपको बता दें कि इन एसएचओ साहब का नाम संजय शर्मा है और इन्होंने अपनी वर्दी के ऊपर मातारानी की चुनरी डाली हुई है। थाने के एक कांस्टेबल का कहना है कि राधे मां रामलीला में आई थी। काफी भीड़ जुटने की वजह से एसएचओ संजय शर्मा उन्हें थाने ले जाए। एसएचओ इस मामले पर बचते नजर आए। बता दें कि हाल ही में संतों की एक संस्था ने उन्हें फर्जी संत घोषित किया है।


कमेंट करें

अभी अभी