मनोरंजन

अपने देश में सब मुमकिन है! अब टीवी के इस शो में नज़र आएंगी विवादित राधे मां

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
199
| मई 17 , 2017 , 19:25 IST | मुंबई

अपने आप को देवी का अवतार मानने और बताने वाली विवादित गुरु राधे मां जल्द ही एक टीवी शो और वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं। शो की शूटिंग राधे मां के मुंबई वाले बंगले में शुरू भी हो चुकी है।

टीवी कलाकार बनेंगी राधे मां

No Casting No Couch Only Ouch? नाम के इस शो और वेब सीरीज में राधे मां मुख्य किरदार में एक मार्गदर्शक के रूप में नजर आएंगी। इसके प्रोडूसर रमन हांडा के मुताबिक, "इस शो के माध्यम से लोग असली राधे मां के बारे में जान सकेंगे। मेरे लिए राधे मां का मतलब है 'राह दे मां' मतलब की ऐसी मां जो सही रास्ता दिखाती है।"

Radhe-maa-chooda

आगे हांडा ने बताया कि,

वे इस सीरीज में 'परमेश्वर के दूत' के रूप में नजर आएंगी। वे डिप्रेशन में घिरे लोगों को सही रास्ता दिखाएंगी।

उन्होंने आगे बताया कि, वे शो को लेकर काफी उत्साहित हैं।

राधे मां के प्रवक्ता संजीव गुप्ता ने उनके शो में काम करने की पुष्टि की है। हालांकि, उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया कि, यह शो कब से शुरू होने वाला है। इस शो की शूटिंग राधे मां के बंगले में शुरू हो गई है जहां शो का पहला एपिसोड शूट किया गया। इसमें राधे मां एक लाल सिंहासन पर बैठ अपने भक्तों को आशीर्वाद देती नजर आईं।

कौन है राधे मां?

राधे मां का जन्म पंजाब के गुरदासपुर जिले के एक सिख परिवार में हुआ था। इनकी शादी पंजाब के ही रहने वाले व्यापारी मोहन सिंह से हुई है। शादी के कुछ दिनों बाद उसने आध्यात्मिक जीवन अपना लिया। फिर कुछ वक्त के बाद मुंबई आ गई और राधे मां के नाम से मशहूर हो गई। फिलहाल राधे मां के खिलाफ कई राज्यों में मामले चल रहे हैं।

Radhe-Maa-


कमेंट करें