नेशनल

भ्रष्टाचार का instrument हैं पीएम, मेघालय में बोले राहुल

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
866
| फरवरी 21 , 2018 , 18:02 IST

मेघालय में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर दौरे पर पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गंभीर आरोप लगाए। राहुल गांधी ने कहा कि कि राज्य में बीजेपी ने यहां के चर्चों को करोड़ों रुपये का ऑफर दिया है।

बीजेपी चर्च, धर्म और गॉड को खरीदना चाहती है जो घिनौना है। कांग्रेस अध्यक्ष ने मेघालय की जनता से कांग्रेस को एक बार फिर सत्ता में लाने की अपील की।

मेघालय विधानसभा चुनाव के लिए राहुल गांधी ने बुधवार को शिलांग में रैली की। इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद लोगों से काफी अच्छे से मुलाकात की। राहुल गांधी ने जैसे ही रोडशो शुरू किया, वहां मौजूद लोगों ने उन्हें घेर लिया।

कांग्रेस अध्यक्ष ने भी लोगों का सम्मान करते हुए उन्हें अच्छे से अभिवादन दिया। उन्होंने बहुत से लोगों से हाथ मिलाया और बहुत से लोगों की तरफ दूर से ही हाथ हिलाया। इसके अलावा राहुल गांधी ने पंजाब नेशनल बैंक घोटाले के मुख्य आरोपी फरार बिजनेसमैन नीरव मोदी के मुद्दे को लेकर पीएम मोदी को जमकर घेरा।

उन्होंने कहा, ‘पीएम मोदी भ्रष्टाचार के खिलाफ नहीं हैं, बल्कि वह खुद भ्रष्टाचार कराते हैं। वह भ्रष्टाचार का उपकरण हैं।’

इसके अलावा उन्होंने बीजेपी के येरूशलम की फ्री में यात्रा कराने के वादे पर भी तंज कसा। राहुल गांधी ने शिलॉन्ग में कहा कि बीजेपी यहां आती है और मेघालय के चर्चों को करोड़ों रुपए देने का ऐलान करती है।

इसे भी पढ़ें- PM के संसदीय क्षेत्र बनारस में 2000 करोड़ का निवेश करेगा महिन्द्रा समूह

उन्होंने कहा, ‘बीजेपी सोचती है जैसे कि वह यहां कुछ कांग्रेसी विधायकों को खरीद कर सरकार बना लेगी। बीजेपी सोचती है कि वह यहां आएगी और चर्च, धर्म और भगवान को खरीद लेगी। यह काफी घिनौनी बात है।’


कमेंट करें