नेशनल

राहुल गांधी गलती से महिलाओं के टॉयलेट में नहीं घुसे थे!

शाहनवाज़ ख़ान , ब्लॉगर | 0
1316
| अक्टूबर 13 , 2017 , 13:14 IST | नयी दिल्ली

गुजरात के चुनावी दौरे पर गए कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह महिला शौचालय में जाते दिख रहे हैं। यह घटना छोटा उदयपुर जिले में रैली के दौरान हुई जब राहुल यहां 'संवाद' सभा के दौरान युवाओं से बातचीत कर रहे थे। सभा खत्म होने के बाद, राहुल टाउन हाल से बाहर निकले और पुरुषों के बजाय महिलाओं के टॉयलेट में घुस गए। हालांकि टॉयलेट के बाहर कोई साइन बोर्ड नहीं लगा था, एक कागज़ के पन्ने पर गुजराती में ‘महिलाओं माते शौचालय’ लिख कर चिपका दिया गया था। 

Rahul-gandhi1-toilet

इस वीडियो पर काफी प्रतिक्रियाएं आई और भाजपा के नेताओं नें इसपर राहुल का खूब मज़ाक बनाया। वीडियो में दरवाज़े पर गुजराती में ‘महिलाओं माते शौचालय’ लिखा हुआ है। कई लोगों को यह भी लगा कि शायद राहुल को गुजरती नहीं आती इसलिए वह महिलाओं के शौचालय चले गए।

ताज़ा ख़बरों के मुताबिक राहुल गलती से महिला शौचालय में नहीं गए थे बल्कि उनकी सुरक्षा में कार्यरत SPG के सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें वहाँ भेजा था क्यूंकि पुरुषों का शौचालय बंद था।

ख़बरों के मुताबिक दोनों ही शौचालय आमने सामने थे मगर पुरुषों के शौचालय के ब्लाक होने के वजह से SPG ने पहले यह सुनिश्चित किया की महिलाओं के शौचालय में कोई मौजूद नहीं था फिर उन्होंने राहुल को वहां जाने को कहा।


कमेंट करें