नेशनल

राहुल गांधी के अमेठी दौरे को मिली हरी झंडी, प्रशासन ने लिया यू-टर्न

अर्चित गुप्ता | 0
211
| अक्टूबर 2 , 2017 , 12:07 IST | अमेठी

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के अमेठी दौरे को प्रशासन ने हरी झंडी दे दी है। अमेठी के डीएम ने कार्यक्रम पर प्रतिबंध को गलत बताते हुए फिर से एक लेटर जारी किया है। पहले अमेठी के डीएम ने त्योहारों के मौसम में सुरक्षा बलों की कमी का हवाला देते हुए रैली के लिए इजाजत देने से मना कर दिया था, लेकिन सोमवार सुबह डीएम ने उनकी 4 से 6 अक्तूबर को प्रस्तावित रैली को मंजूरी दे दी है। जिले के डीएम की ओर से आए बयान में कहा गया है कि पहले भी उनके कार्यक्रम पर रोक नहीं लगाई गई थी, बस उन्हें सुरक्षा कारणों से तारीख बदलने की सलाह दी गई थी।

हालांकि रैली की इजाजत नहीं दिए जाने पर कांग्रेस ने इसे एक साजिश करार देते हुए राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला था। बता दें कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में दो दिवसीय करने की इजाजत जिला प्रशासन से मांगी थी, लेकिन उस दौरा कार्यक्रम के लिए मंजूरी नहीं दी गई थी। उस दौरान डीएम की ओर से कहा गया कि त्योहार के सीजन में सुरक्षा व्यवस्था मुहैया कराना मुश्किल होगा। इस पर कांग्रेस ने जमकर हंगामा करते हुए राज्य सरकार पर साजिश करने का आरोप लगाया।

कांग्रेस का कहना था कि राज्य सरकार जानबूझकर राहुल गांधी के दो दिवसीय कार्यक्रम के लिए इजाजत नहीं दे रही है।बहरहाल, इस सब के बीच अब राहुल गांधी के 4 से 6 अक्तूबर के दो दिवसीय कार्यक्रम को मंजूरी मिल गई है। जिले के डीएम का कहना है कि उनकी ओर से मना नहीं किया गया था, बस त्योहारों के दौरान सुरक्षा बल मुहैया कराने में परेशानी होने की बात कही गई थी।


कमेंट करें