राजनीति

VIP नहीं आम इंसान बन कर लोगों की मदद करते हैं राहुल

सतीश वर्मा, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
253
| जनवरी 30 , 2018 , 18:03 IST

पिता राजीव गांधी की तरह ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी आम नागरिकों से आसानी से घुल मिल जाते हैं। शायद आपको याद न हो राजीव गांधी 1984 के लोकसभा चुनाव के दौरान जब बिहार प्रचार अभियान में गए थे तो उन्होंने सहरसा में सड़क किनारे मकई भुट्टा बेच रही बूढ़ी महिला के पास अपना काफिला रोक, मकई का भुट्टा खाये और बूढ़ी महिला से हाल-चाल पूछे।
राहुल गांधी भी आम जनता के करीब आ जाते हैं और उनसे गर्मजोशी से मिलते हैं। अभी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर आई है जिसमें राहुल गांधी फ्लाइट में एक को-पैसेंजर की मदद करते दिख रहे हैं। राहुल गांधी दिल्ली-गुवाहटी फ्लाइट में एक को-पैसेंजर को सामान रखने में मदद करते दिख रहे हैं।

गौरतलब है कि राहुल गांधी मेघालय में होने वाले विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए दिल्ली से गुवाहटी जा रहे थे। फ्लाइट में किसी को-पैसेंजर ने उनकी ये तस्वीरें खींची और सेल्फी भी ली।

बता दें, त्रिपुरा में 18 फरवरी, मेघायल और नागालैंड में 27 फरवरी को वोटिंग होनी है।

शिलॉन्ग में कांग्रेस की म्यूजिकल नाइट

यह पहली बार है जब कांग्रेस चुनाव प्रचार में म्यूजिकल नाइट और रॉक बैंड जैसे इवेंट्स को शामिल करने जा रही है। राहुल गांधी मंगलवार को मेघालय पहुंचे हैं। यहां वह दोपहर ढाई बजे पार्टी कार्यकर्ताओं से मुखातिब होंगे। इसके बाद शाम करीब पांच बजे वह पीसीसी मेंबर्स से मुलाकात करेंगे। शाम सात बजे मेघालय कांग्रेस ने राजधानी शिलॉन्ग के पोलो ग्राउंड में म्यूजिकल ईवनिंग का आयोजन किया है।


कमेंट करें