राजनीति

राहुल का मोदी सरकार पर प्रहार, बोले- काम नहीं कर सकते GST के 5 टैक्स स्लैब

ललिता सेन, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
57
| नवंबर 8 , 2017 , 14:38 IST | सूरत

नोटबंदी के एक साल पूरे होने के मौके पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात के सूरत में पहुंचे हुए हैं। इस मौके पर राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर नोटबंदी और जीएसटी को लेकर जमकर निशाना साधा है। सूरत में व्यापारियों से मिलने के बाद राहुल गांधी ने कहा कि देखिए, मैं केंद्र सरकार से कई बार अपील कर चुका हूं कि पांच स्लैब्स के साथ जीएसटी बिल्कुल नहीं चल सकती है, इसलिए जीएसटी का स्लैब अधिक से अधिक 18 फीसदी तक होना चाहिए। ये बात मैं शुरुआत से कहता आ रहा हूं कि इसमें सुधार की बहुत आवश्यकता है।

वहीं, सूरत में राहुल गाधी डाई कारखाने में कारीगरों के साथ भी वक्त बिताया और नोटबंदी के दौरान उनको जो दिक्कतें हुईं उनको भी सुना।

इससे पहले नोटबंदी को लेकर राहुल गांधी ने सरकार पर हमला बोलते हुए ट्विटर पर लिखा था कि नोटबंदी एक त्रासदी है, हम लाखों ईमानदार भारतीयों के साथ खड़े हैं, जिनके जीवन और आजीविका को प्रधानमंत्री के निर्णय ने बर्बाद कर दिया।

इसके अलावा ही राहुल ने नोटबंदी के दौरान वायरल हुए एक तस्वीर के साथ भी ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, 'एक आंसू भी हुकूमत के लिए खतरा है, तुमने देखा नहीं आंखों का समुंदर होना।'

बता दें कि, गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए मतदान दो चरणों में 9 और 14 दिसंबर को होना है। चुनाव के नतीजे 18 दिसंबर को आएंगे। खबर है कि,राहुल गांधी 9 से 11 नवंबर तक उत्तर गुजरात का दौरा कर सकते हैं। इससे पहले वह अक्टूबर में दो बार गुजरात का दौरा कर चुके हैं।


कमेंट करें