अभी-अभी

राजस्थान में बाढ़ पीड़ितों से मिले राहुल गांधी, कहा- लोगों को नहीं मिल रही उचित मदद

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
195
| अगस्त 4 , 2017 , 15:59 IST | जालौर, राजस्थान

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को राजस्थान के बाढ़ ग्रस्त इलाकों का दौरा किया। यहां उन्होंने बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात की। राहुल गांधी सबसे पहले राजस्थान के संचोर गए। राहुल गांधी ने यहां कहा कि सरकार लोगों पर ठीक से ध्यान नहीं दे रही है, कांग्रेस पार्टी बाढ़ पीड़ितों के साथ खड़ी है। राहुल ने कहा कि सरकार की ओर से लोगों की मदद नहीं की जा रही है। लोगों की ओर से मुआवजे को लेकर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है।

राहुल गांधी डेडवा गांव भी पहुंचे, जहां उन्होंने बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात की। उसके बाद फिला आमली और हाड़ेचा होते हुए काछेला पहुंचे, यहां पर पूरा गांव पानी से डूबा हुआ था। इस दौरान राहुल ने बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात करते समय कुछ बच्चों को गोद में भी उठाया। साथ ही पानी से डूबे हुए एक मकान में भी वे गए और हालातों का जायजा लिया। राहुल ने काछेला गांव में करीब 700 खाने के पैकेट बाढ़ पीड़ित लोगों को वितरित किए। पैकेट वितरित करने के बाद उन्होंने बाढ़ पीड़ितों को संबोधित भी किया।

राहुल ने केंद्र और राज्य सरकार पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया और कहा कि सरकार ने पहले से उचित उपाय नहीं किए, जिसके चलते इतना नुकसान हुआ है। इसके अलावा उन्होंने केंद्र सरकार से राजस्थान के बाढ़ पीड़ित इलाके के लिए पैकेज की भी मांग की।


कमेंट करें