राजनीति

राहुल गांधी ने मोदी पर कसा तंज, कहा- महंगी गैस, महंगा राशन बंद करो खोखला भाषण

अर्चित गुप्ता | 0
102
| नवंबर 5 , 2017 , 11:32 IST | नई दिल्ली

गुजरात और हिमाचल में चुनावों की तारीख नजदीक आ रही है और इसी के साथ सियासत गर्माती हुई नजर आ रही है। कांग्रेस उपाध्यनक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है। केंद्र सरकार द्वारा रसोई गैस के दाम पर बढ़ोत्तउरी को लेकर राहुल गांधी ने तंज कसा है। राहुल गांधी ने कविता लिख बीजेपी को दिल्ली की गद्दी छोड़ने की नसीहत दी है। ऑफिस ऑफ आरजी के नाम से ट्विटर हैंडल पर सक्रिय राहुल गांधी ने एलपीजी के दामों में इजाफे की एक खबर को ट्वीट करते हुए एक कविता पोस्ट की है। उन्होंने लिखा है कि महंगी गैस, महंगा राशन बंद करो खोखला भाषण, दाम बांधो, काम दो, वर्ना खाली करो सिंहासन।

इससे पहले राहुल गांधी ने एक वेबसाइट की खबर को आधार बनाकर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को घेरने की कोशिश की थी। राहुल गांधी ने इस मुद्दे पर पीएम मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए तंजिया लहजे में ट्वीट किया, 'मोदीजी, जय शाह- 'जादा' खा गया। आप चौकीदार थे या भागीदार? कुछ तो बोलिए।'

आपको बता दें कि पिछले 16 महीनों में एलपीजी सिलेंडर के दाम में 19वीं बार बढ़ोत्तीरी की गई है। सब्सिडी वाला रसोई गैस सिलेंडर साढ़े चार रुपए तक महंगा हो गया है। सब्सिडी युक्त 14.2 किलोग्राम के एक सिलेंडर की नई कीमत अब 495.69 रुपए होगी।


कमेंट करें