राजनीति

नानी से मिलने इटली गए राहुल, BJP ने कहा- राजनीति उनके लिए पिकनिक है

सतीश वर्मा, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
215
| जून 13 , 2017 , 20:57 IST | नई दिल्ली

राहुल गांधी अपनी नानी से मिलने के लिए इटली जा रहे हैं। इसकी जानकारी खुद राहुल ने ट्वीट कर दी। राहुल की इटली यात्रा पर बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने चुटकी लेते कहा कि राहुल जी से आप देश की या किसान की चिंता की अपेक्षा न करें। वो राजनीति करते हैं पिकनिक मनाने के लिए।

Rg 1

हालांकि, राहुल ने यह नहीं बताया कि उनका यह इटली दौरा कितने दिन का होगा। राहुल का 19 जून को बर्थडे है। राहुल ने कहा- उम्मीद है कि मैं उनके साथ अच्छा वक्त बिताऊंगा।

राहुल ने ट्वीट कर नानी से मिलने की दी जानकारी

राहुल ने ट्वीट कर कहा- "मैं अपनी नानी और परिवार से मिलने के विदेश जा रहा हूं। उम्मीद है कि मैं उनके साथ अच्छा वक्त बिताऊंगा।"

बता दें कि राहुल की नानी इटली के पाओला मैनो में रहती हैं। इससे पहले राहुल गांधी मार्च में अमेरिका गए थे, जहां सोनिया गांधी हेल्थ चेकअप के लिए गई थीं।

Kv

बीजेपी के निशाने पर राहुल

राहुल के इटली दौरे पर बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि,

हम भी बच्चे थे जब गर्मी की छुट्टियों में नानी के घर जाते थे। राहुल जी से आप देश की या किसान की चिंता की अपेक्षा न करें। वो राजनीति करते हैं पिकनिक मनाने के लिए

राहुल के विदेश दौरे हमेशा से चर्चा में रहे हैं

2014 में राहुल बजट सत्र से पहले 56 दिन की छुट्टी पर विदेश गए थे। विपक्षी पार्टियों ने यह कहते हुए निशाना साधा था कि ऐसे अहम वक्त पर छुट्टी पर जाकर राहुल ने साबित कर दिया है कि उन्हें देश के मुद्दों को लेकर चिंता नहीं है।

Rg 2

2015 में भी जब मोदी यूएस में थे तब राहुल भी वहां पहुंच गए थे। उनकी इस विजिट पर भी काफी चर्चा हुई थी। इस पर सफाई देते हुए रणदीप सुरजेवाला ने कहा था, ''राहुल अमेरिका के एसपेन में एक कॉन्फ्रेंस में शामिल होने गए हैं। इसमें दुनिया भर से सरकारी और दूसरे क्षेत्र के प्रतिनिधियों के शामिल होने की उम्मीद है।

Rg 3

 

 

 

 


कमेंट करें