राजनीति

दिल्ली के स्मॉग पर राहुल का ट्वीट- क्या बताएंगे साहेब, जानकर अंजान क्यों हैं?

सतीश वर्मा, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
126
| नवंबर 13 , 2017 , 15:38 IST | नई दिल्ली

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आजकल ट्विटर पर शायराना अंदाज में सरकार पर हमला बोलने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। फिलहाल राहुल ने दिल्ली में छाई धुंध को लेकर पीएम मोदी पर ताना मारा है। राहुल ने ट्विटर पर लिखा है- ‘सीने में जलन, आंखों में तूफान सा क्यों है इस शहर में हर शख़्स परेशान सा क्यों है? क्या बताएंगे साहेब, सब जानकर अंजान क्यों हैं?


राहुल आजकल कर रहे हैं शायराना ट्वीट

वैसे सोशल मीडिया पर आजकल राहुल के बदले अंदाज पर रविवार को एक कार्यक्रम के दौरान कुछ लोगों ने उनसे पूछा भी था कि उनके ट्टीट्स कौन करता है। राहुल ने बताया था कि राजनीतिक मुद्दों पर सारे ट्वीट खुद ही करते हैं। पिछले कुछ महीनों से राहुल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। हर मुद्दे पर धड़ाधड़ ट्वीट करते हैं और वो भी बेहद शायराना और चुटीले अंदाज में।

कई दिनों से स्मॉग की चपेट में दिल्ली-एनसीआर

दिल्ली और एनसीआर में पिछले कुछ दिनों से ऐसी धुंध छाई है कि आम लोगों की जिंदगी अस्त-व्यस्त हो गई है। इस जहरीली हवा की वजह से लोग बीमार पड़ रहे हैं और बच्चों के स्कूल तक बंद करने पड़े हैं, लेकिन सरकार की तरफ से अभी तक कोई सख्त कदम नहीं उठाए गए हैं, जिससे इस स्मॉग से छुटकारा पाया जा सके। मौका मिलते ही राहुल गांधी ने स्मॉग के मुद्दे पर भी मोदी सरकार पर हमला बोल दिया।


कमेंट करें