राजनीति

अक्षरधाम मंदिर में राहुल ने टेका मत्था, कहा- देश को नहीं चाहिए गब्बर सिंह टैक्स

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
116
| नवंबर 11 , 2017 , 12:11 IST | गांधीनगर

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को अपने तीन दिवसीय दौरे पर गुजरात पहुंचे है। आपको बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनावों के मद्देनजर कांग्रेस ने अपनी रणनीति में काफी बदलाव किया है। सबसे बड़ा बदलाव यहदेखने को मिल रहा है कि अब वह चुनाव प्रचार के दौरान मंदिरों की चौखट पर भी अपना मत्‍था टेक रहे हैं।

गुजरात दौरे के शुरुआत में राहुल ने गांधीनगर के अक्षरधाम मंदिर के दर्शन किए। इससे पहले उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, अच्‍छी बात है कि कांग्रेस और देश की जनता ने बीजेपी पर दबाव डाला और 28% जीएसटी से उन्‍होंने काफी वस्तुओं को 18% के स्लैब में डाला गया। लेकिन, इसके बावजूद अभी हम खुश नहीं हैं। अभी हम अपनी जंग को जारी रखेंगे, रुकेंगे नहीं। देखिए, हिंदुस्‍तान को 5 अलग-अलग टैक्‍स नहीं चाहिए। सिर्फ एक टैक्‍स चाहिए। हमें जीएसटी में ढांचागत बदलाव चाहिए।

गुजरात विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राहुल गांधी आज से उत्तर गुजरात के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। बताया जा रहा है कि तीन दिवसीय सड़क यात्रा के दौरान राहुल गांधी उत्तर गुजरात के छह जिलों का दौरा करेंगे। अपने इस दौरे में वह महिलाओं, ग्रामीणों और विभिन्न समुदाय के लोगों के साथ मुलाकात करेंगे। वह बनासकांठा जिले में अम्बाजी मंदिर भी जाएंगे।

इसके बाद राहुल गांधी ने चिलोडा गांव में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। यहां पर भी उन्होंने जीएसटी का मुद्दा उठाते हुए कहा कि देश को पांच तरह के नहीं बल्कि एक तरह का टैक्स चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने महिलाओं को लोकसभा, राज्यसभा में आरक्षण देने की बात कहीं।

यहां देखें वीडियो:


कमेंट करें