राजनीति

राहुल ने गुजरात में भरी हुंकार, बोले- हम बदला नहीं लेंगे पर गुजरात को बदलेंगे

ललिता सेन, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
174
| नवंबर 12 , 2017 , 13:37 IST | बनासकांठा

कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी गुजरात मिशन पर हैं। राहुल का उत्तरी गुजरात में दौरे का रविवार को दूसरा दिन है। यहां उन्होंने पार्टी की सोशल मीडिया और आईटी टीम से मुलाकात की। इस दौरान राहुल ने मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि, हम पीएम के ओहदे की तौहीन नहीं करते, लेकिन मोदी विपक्ष में थे तो ऐसा करते थे। हममें और उनमें यही फर्क है। ये मायने नहीं रखता कि मोदी हमारे बारे में क्या कहते हैं। लेकिन हम सच कहते हैं और यह सच है कि गुजरात में विकास पागल हो गया है।

राहुल ने सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए बताया कि, हम आईडियाज पर ध्यान देते हैं। मेरी सलाह पर तीन से चार लोगों की टीम करती है ट्वीट करती है। जो हमें मशवरा देती है और इसके बाद हम राजनीतिक विषयों पर ट्वीट करते हैं। रुटीन कामकाज, जैसे बर्थडे विशेज मैं ट्वीट नहीं करता, मैं इन पर कुछ इनपुट्स देता हूं। राजनीतिक मुद्दे मेरे होते हैं।

रविवार यानि आज राहुल गांधी बनासकांठा में 3 जनसभाओं को संबोधित करेंगे और शाम को पाटन जाएंगे। इस दौरान राहुल गुजरात के छह जिलों में चुनाव प्रचार करेंगे। बता दें कि इससे पहले राहुल सौराष्ट्र, सेंट्रल गुजरात और दक्षिण गुजरात का चुनावी दौरा कर चुके हैं। राहुल गांधी ने अपने गुजरात दौरे की शुरुआत शनिवार को गांधीनगर के अक्षरधाम मंदिर से की थी। बाद में वह अंबाजी मंदिर भी गए थे।

गुजरात दौरे के दौरान राहुल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं। राहुल वीडियो में बच्चों के टॉफी देते हुए नजर आ रहे हैं। देखें वीडियो


कमेंट करें