राजनीति

मानसून सत्र के पहले ही दिन राहुल का बना मज़ाक, वायरल हुआ वीडियो

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 1
173
| जुलाई 18 , 2017 , 16:42 IST | नई दिल्ली

राहुल गांधी अक्सर ही सोशल मीडिया पर हंसी का पात्र बनते नज़र आते हैं। एक बार फिर सोशल मीडिया पर उनका मजाक उड़ रहा है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सोमवार 17 जुलाई से संसद का मानसून सत्र शुरू हो गया। सत्र का पहला दिन अमरनाथ यात्रा में हुए आतंकी हमले में मारे गए श्रद्धालुओं को श्रद्धांजलि देने के बाद एक दिन के लिए स्थगित कर दिया गया। इसी बीच कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ कुछ ऐसा हुआ कि सोशल मीडिया पर उनका मजाक उड़ने लगा।

असल में नेशनल कान्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला संसद सदस्य के रूप में शपथ लेने के बाद सांसदों से हाथ मिला रहे थे। फारूक अब्दुल्ला पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले। फिर लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन से मिलने के बाद वो विपक्ष के नेताओं से मुलाकात करने लगे। वो विपक्ष के तमाम बड़े नेताओं से मिले। राहुल गांधी को लगा कि फारूक अब्दुल्ला उनसे भी हाथ मिलाएंगे। राहुल ने फारूक अब्दुल्ला को नमस्कार किया और हाथ भी बढ़ाया लेकिन फारूक ने ऐसा नहीं किया। फारूक अब्दुल्ला ने उनकी तरफ देखा भी नहीं। फारूक अब्दुल्ला उन्हें नजरअंदाज करते हुए आगे निकल गए जिसके बाद राहुल गांधी झेंप कर अपनी सीट पर बैठ गए। अब यही वीडियो सोशल मीडिया पर राहुल गांधी के मजाक का कारण बन गया है।

इस पूरी घटना के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा जा रहा है कि ये लो पहले दिन ही राहुल गांधी की बेइज्जती हो गई। लोगों ने लिखा कि अगर किसी भी सांसद में थोड़ा भी सम्मान होता तो वो इसके बाद खुदकुशी कर लेता। इस वीडियो को लगभग 2 लाख लोग देख चुके हैं। आपको बता दें कि इससे पहले मानसून सत्र के पहले दिन राहुल गांधी की एक तस्वीर का भी मजाक उड़ाया जा रहा था। उस तस्वीर में जब पूरा सदन सिर झुका कर अमरनाथ आतंकी हमले में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि दे रहा था उस वक्त राहुल गांधी इधर-उधर देख रहे थे।


कमेंट करें