नेशनल

पुलिस से परमिशन न मिलने के बावजूद, राज ठाकरे ने रेलवे के खिलाफ निकाला मार्च

अर्चित गुप्ता | 0
92
| अक्टूबर 5 , 2017 , 15:30 IST | मुंबई

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के मुखिया राज ठाकरे ने रेलवे के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने मुंबई मेट्रो स्टेशन से चर्चगेट स्टेशन तक रेलवे के खिलाफ मार्च निकाला है। लेकिन उन्हें मुंबई पुलिस की ओर से इसकी इजाजत नहीं मिली है इसके बावजूद वे वेस्टर्न रेलवे हेडक्वॉटर पहुंचे हैं। हालात ना बिगड़े इसके लिए पुलिस ने भारी बंदोबस्त किया है। पार्टी के नेता नितिन सरदेसाई ने कहा कि रेल प्रशासन के खिलाफ की जाने वाली रैली को पार्टी पूरा करके रहेगी। ठाकरे का ये मार्च मुंबई मेट्रो स्टेशन, मेट्रो सिनेमा के रास्ते चर्चगेट स्टेशन तक जाएगा।

बताया जा रहा है कि ठाकरे आला अधिकारियों से मिलकर उनके सामने लोगों की दलीलें रखेंगे। बता दें कि मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने मुंबई के एलफिंस्टन रेलवे स्टेशन पर हुए हादसे के बाद वेस्टर्न रेलवे हेडक्वॉटर की ओर रैली निकालने का ऐलान किया था। इस हादसे में 23 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि कई घायल हो गए थे। रैली से पहले राज ठाकरे ने रेलवे पर तीखा वार करते हुए कहा कि, "रेलवे भगदड़ की वजह भारी बारिश को बता रही है। पर क्या मुंबई में पहली बार बारिश हो रही है।

इसके पहले भी मुंबई में भारी बारिश देखी है, लेकिन इस तरह लोगों के हालात नहीं हुए हैं। रेलवे बारिश का बहाना बनाकर अपनी लापरवाही छिपा रही है।" साथ ही बीजेपी नेता किरीट सोमैया को राज ठाकरे ने निशाने पर लेते हुए कहा कि जब कांग्रेस की सरकार थी तो किरीट सोमैया मुंबई के रेलवे स्टेशनों के स्ट्रक्चर को गलत बताते थे, लेकिन जब खुद की सरकार आई तो गायब हो गए। भगदड़ में इतने लोग मरे पर इससे कुछ फर्क नहीं पड़ा उन्हें।


कमेंट करें