नेशनल

वसुंधरा के एरियल सर्वे पर बवाल, लोगों ने पूछा- बाढ़ देखने आईं हैं या पिकनिक मनाने?

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
130
| अगस्त 5 , 2017 , 14:25 IST | नई दिल्ली

इन दिनों राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बताया जा रहा यह फोटो 31 जुलाई की है जब वसुंधरा राजे राज्य के कुछ जिलों में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण कर रही थी। बाढ़ प्रभावित इलाकों के इसी हवाई दौरे की तस्वीर इस समय उनके मजाक का कारण बन रही है। वसुंधरा राजे की इस तस्वीर में कुछ ऐसा नजर आ रहा है जिसके चलते सोशल मीडिया पर उनका मजाक उड़ाया जा रहा है।

दरअसल इस तस्वीर में वसुंधरा हेलीकॉप्टर से बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का सर्वेक्षण करती नज़र आ रही है। खिड़की से बाहर झांकती वसुंधरा राजे की इस तस्वीर में उनके साथ एक शख्स और बैठा है। मुमकिन है कि ये मुख्यमंत्री के सचिव हों, हालांकि इस बात की कोई पुष्ट जानकारी नहीं है। इस तस्वीर में इन दोनों के बीच की जगह पर एक थैला रखा हुआ है जिसमें चिप्स, कोल्ड ड्रिंक और पानी की बोतल रखी हुई है। अब ये तस्वीर ओरिजनल है या फोटोशॉप इस बात की पुष्टि हम नहीं कर सकते है। सोशल मीडिया पर लोग इस तस्वीर को शेयर करते हुए पूछ रहे हैं कि मुख्यमंत्री जी बाढ़ प्रभावित इलाकों के दौरे पर गई थीं या फिर पिकनिक मनाने।


कुछ लोगों का मानना है कि इस फोटो में जो खाने पीने की चीजें दिख रही हैं वसुंधरा राजे उन्हें बाढ़ पीड़ितों को बांटने के लिए ले जाई जा रही हैं।


कमेंट करें