नेशनल

100 करोड़ की मालकिन ने आखिर क्यों किया सुसाइड? गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

अनुराग गुप्ता, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
257
| अगस्त 29 , 2017 , 14:28 IST | जयपुर

राजस्थान की शुभांगना राज सावलानी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। बता दें कि शुभांगना शुक्रवार की रात अपने कमरे में सोने चली गई। इसके बाद शनिवार सुबह शुभांगना कमरे से बाहर नहीं आई तो बेटा मिहिर सावलानी और नौकरानी को उनके कमरे में गए। उसके बाद उन्होंने अपनी मां को फंदे से लटकते देखा। बता दें कि शुभांगना राजस्थान के दीपशिखा एजुकेशन ग्रुप के मालिक प्रेम सुराना की बेटी है। जिनकी संदिग्ध हालत में मौत हो गई है।

शुभांगना के पति राजकुमार जो एक बिजनेसमैन है। उन्होंने बताया कि शुभांगना पिछले कई दिनों से डिप्रेशन में थी। वहीं पुलिस ने इस केस की अलग तरीके से छानबीन कर सकती है कि कहीं किसी ने उन्हें बेहोशी की हालत में फंदे से लटका दिया हो। बता दें कि 40 साल की शुभांगना जिनका पहले नाम रुचिका सुराना हुआ करता था वो करीब 100 करोड़ रुपये की मालकिन थी।

दरअसल, शुभांगना शुक्रवार रात अपने बेटे के साथ डिनर करने के बाद अपने रूम में सोने चली गई और जब शुभांगना सुबह बाहर नहीं आई तो बेटे और नौकरानी ने जाकर देखा तो शुभांगना फंदे से लटकते हुए मिली। ऐसा माना जा रहा है कि शुभांगना ने रात में ही आत्महत्या कर लिया था। इसके तुरंत बाद परिजन उन्हें अस्पताल ले गए जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

Suिी

शुभांगना ने राजकुमार सावलानी के साथ लव मैरिज किया था और उनके दो बच्चे है। बड़ी बेटी का नाम वृद्धि सावलानी और बेटा मिहिर सावलानी। बताया जा रहा है जब शुभांगना ने आत्महत्या की उस रात राजकुमार घर पर नहीं था, उसने बताया कि वो सीतापुरा स्थित कॉलेज में था। हालांकि अभी तक इस केस में कोई सुराग नहीं मिले है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


कमेंट करें