मनोरंजन

विवादित फिल्म 'काला' रिलीज, दूध से नहलाया गया रजनी का पोस्टर, मना जश्न

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
369
| जून 7 , 2018 , 11:49 IST

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की बहुचर्चित तमिल फिल्म 'काला' गुरुवार (7 जून) को देश भर में रिलीज हो गई है। फैंस रजनीकांत की इस फिल्मों को लेकर काफी उत्साहित है।

फिल्म का पहला शो सुबह 4 बजे रखा गया। शो की रिलीज से पहले फैंस ने रजनीकांत के पोस्टर को दूध से नहलाया। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। 'थलाइवा' की दीवानगी फैंस में इस कदर है कि उनकी फिल्म र‍िलाज से पहले दूध से नहलाकर उनका स्वागत किया जाता है।

सुबह 4 बजे के शो में ही रजनीकांत की फिल्म का शो हाउसफुल हो गया। पहले शो के बाद आज ही फिल्म को देखा जा सके, इसके लिए सिनेमा घरों के बाहर टिकट लेने के लिए फैंस की लंबी लाइनें देखने को मिल रही है।

रजनीकांत के फैम्स 'थलाइवा' डांस का क्रेज भी फैंस के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। सुबह से ही थियेटर के बाहर टिकट काउंटर पर जहां पर एक तरफ लाइनें लगी हुई है दूसरी तरफ फैंस डांस कर रहे हैं। फिल्म कबाली के बाद रजनीकांत की यह फिल्म के लिए लोगों में एक तरह की दीवानगी देखने को मिल रही है। काला की र‍िलीज का जश्न फैंस थियेटर के बाहर आत‍िशबाजी जलाकर मना रहे हैं।

 

कई रजनी फैंस सिनेमाहॉल के बाहर और अंदर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। काला का शो शुरू होने से पहले रजनीकांत के पोस्टर की आरती उतारी गई।

 

फैंस रजनीकांत की फिल्म पोस्टर की टीशर्ट पहनकर स‍िनेमाहॉल के बाहर नजर आए।

फैंस ने सिनेमाहॉल के बाहर की सड़कों को इस तरह से सजाया है जैसे दिवाली हो।

आपको बता दें कि कावेरी जल विवाद पर रजनीकांत के बयान के कारण कर्नाटक के कुछ संगठन फिल्म की रिलीज का विरोध कर रहे थे और इसकी रिलीज पर स्टे लगाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका भी दी गई थी। बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने इस याचिका को खारिज करते हुए फिल्म की रिलीज को हरी झंडी दी थी और कहा था कि फैन्स इस फिल्म का उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं इसलिए कोर्ट इसमें हस्तक्षेप नहीं करेंगे।

टैग्स: Tamilnadu|#chennai|Rajnikanth

कमेंट करें