मनोरंजन

राजकुमार राव 'शादी में ज़रूर आना' का दे रहे हैं निमंत्रण, जानें क्या है माजरा

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
120
| अक्टूबर 2 , 2017 , 12:05 IST | मुंबई

राजकुमार राव की हाल ही में रिलीज हुई ‘न्यूटन’ को दर्शकों और क्रिटिक्स ने खूब सराहा है और फिल्म को ऑस्कर के लिए भेजा जा रहा है। फिल्म न्यूटन के बाद राव की अपकमिंग फिल्म ‘शादी में जरूर आना’ 10 नवंबर को रिलीज होने वाली है। बीती रात इस फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक रिलीज किया गया है।

इस फिल्म के साथ ही बॉलीवुड को नई जोड़ी मिलने वाली है। ‘शादी में जरूर आना’ में राजकुमार राव के अपोजिट कृति खरबंदा नजर आएंगी। दोनों पहली बार साथ में काम कर रहे हैं। इससे पहले कृति ‘गेस्‍ट इन लंदन’ में नजर आई थीं। रत्‍ना शाह द्वारा डायरेक्‍ट इस फिल्‍म को विनोद बच्‍चन फिल्‍म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

रत्ना सिन्हा के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश की संस्कृति और परंपराओं पर आधारित है। खबर है कि ये दो मिडिल क्लास शख्स सत्येंद्र मिश्रा और आरती शुक्ला की कहानी है। दोनों की शादी होने वाली है। लेकिन आरती अपने सपनों को पूरा करने का फैसला लेती है और सत्येंद्र मंडप में अकेला छूट जाता है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब कुछ सालों बाद आईएएस बन चुके सत्येंद्र के पास पीसीएस अधिकारी आरती का मामला आता है। फिल्म के डायरेक्टर का कहना है कि फिल्म की कहानी मजेदार है। इसके साथ ही वह इसलिए काफी खुश हैं क्योंकि उन्हें अपने पसंदीदा कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला।


कमेंट करें