मनोरंजन

राजकुमार राव की इस खास ‘शादी में जरूर आना’, देखिए ट्रेलर

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
113
| अक्टूबर 10 , 2017 , 14:43 IST | मुंबई

राजकुमार राव की आने वाली फिल्म ‘शादी में जरूर आना’ का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। बता दें कि राजुकमार का यह साल बहुत चल रहा है। एक्टर एक के बाद एक हिट फिल्म दे रहे हैं। पहले उनकी ‘बरेली की बर्फी’ हिट हुई और फिर ‘न्यूटन’ भी बॉक्स ऑफिस पर बाजी मार गई और तो और फिल्म ऑस्कर के लिए भी नॉमिनेट हो गई है।

फिल्म ‘शादी में जरूर आना’ की कहानी उत्तर प्रदेश की संस्कृति और परंपराओं पर आधारित है। ये दो मिडिल क्लास शख्स सत्येंद्र मिश्रा और आरती शुक्ला की कहानी है। दोनों की शादी होने वाली है, लेकिन आरती अपने सपनों को पूरा करने का फैसला लेती है और सत्येंद्र मंडप में अकेला छूट जाता है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब कुछ सालों बाद आईएएस बन चुके सत्येंद्र के पास पीसीएस अधिकारी आरती का मामला आता है।

DLs5VpJW4AAb5Gi

फिल्म के डायरेक्टर का कहना है कि फिल्म की कहानी मजेदार है। इसके साथ ही वह इसलिए काफी खुश हैं क्योंकि उन्हें अपने पसंदीदा कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला। बता दें कि शादी पर बनी यह फिल्म 10 नवंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म को विनोद बच्चन प्रड्यूस कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग इलाहाबाद और भारत के अन्य शहरों में की गई है। इस फिल्म का ट्रेलर भी जल्द ही लॉन्च किया जाएगा।

यहां देखिए फिल्म ‘शादी में जरूर आना’ का ट्रेलर 


कमेंट करें