मनोरंजन

कर्नाटक में बैन हुई सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘काला’, ये है वजह

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
536
| मई 30 , 2018 , 16:04 IST

सुपरस्टार रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म ‘काला’ का इंतज़ार कर रहे फैंस के लिए बुरी खबर है। कर्नाटक फिल्म चेंबर ऑफ कॉमर्स (केएफसीसी) ने फिल्म ‘काला’ को अपने राज्य में रिलीज करने से मना कर दिया है, जो कि 7 जून को रिलीज होनी है। खबरों की मानें तो केएफसीसी ने यह फैसला रजनीकांत के एक बयान के बाद किया है। 

बता दे कि हाल ही में सुपरस्टार रंजनीकांत ने कर्नाटक सरकार के खिलाफ बयान देते हुए कहा कि कर्नाटक सरकार को तमिलनाडु की कावेरी नदी के हिस्से को छोड़ने चाहिए। उनके इस बयान की काफी आलोचना हुई थी और कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने रजनीकांत को कर्नाटक आने का न्योता देकर वहां की स्थिति का जायजा लेने को कहा था। और अब वहां रजनीकांत के खिलाफ भारी  विरोध चल रहा है जिसका हर्ज़ाना फैंस को भुगतना पर रहा है ।  यही कारन है कि केएफसीसी ने उनकी फिल्म ‘काला’ पर बैन लगा दिया है।

फिल्म ‘काला’ मे रजनीकांत मुंबई के धारावी के एक गैंगस्टर के रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में कई मंझे कलाकार जैसे हुमा कुरैशी, नाना पाटेकर और अंजलि पाटिल ने अहम रोल निभाया हैं।   फिल्म 'काला' को प्रोड्यूस फेमस एक्टर-प्रोड्यूसर धनुष ने किया है, जबकि इस फिल्म का निर्देशन पीए रंजीत ने किया है। फिल्म का टीजर काफी पसंद किया गया था। अब फिल्म का दर्शक बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

कर्नाटक फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स (केएफसीसी)  ने यह फैसला लिया  है कि रजनीकांत की  फिल्म  ‘काला’  कर्नाटका में ना तो बिकेगी ना  ही स्क्रीन्ड होगी।


कमेंट करें