मनोरंजन

बुर्का पहनकर छुपकर कोर्ट पहुंचीं 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत, जानें क्या है मामला?

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
81
| जुलाई 7 , 2017 , 17:30 IST | लुधियाना

हमेशा किसी न किसी तरह से खबरों में बनी रहने वाली राखी सावंत एक बार फिर चर्चा में है। इस बार उनके चर्चा में आनी की वजह बुर्का है। जी हां ड्रामा क्वीन राखी सावंत गुरुवार को पंजाब के लुधि‍यान अदालत में चोरी छिपे बुर्का पहनकर पहुंची। वाल्मीकि समुदाय की धार्मिक भावनाएं आहत करने के मामले को लेकर जमानत के लिए कोर्ट पहुंची। लुधियाना कोर्ट में राखी सांवत ने जमानत की अर्जी दाखिल की। एक-एक लाख के दो बॉन्ड भरने पर उनकी जमानत मंजूर कर ली गई।

बता दें कि राखी सावंत के खि‍लाफ अदालत ने 2 जून को गैर-जमानती वारंट जारी करते हुए लुधियाना पुलिस आयुक्त से कहा था कि वह 7 जुलाई से पहले अदालत में एक्ट्रेस की पेशी सुनिश्चित करें। इससे पहले 9 मार्च को भी राखी के ख‍िलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ था। अदालत की ओर से बार-बार समन भेजे जाने के बावजूद राखी 9 मार्च को हुई मामले की सुनवाई में पेश नहीं हुई थीं।

क्या था मामला?

दरअसल राखी सावंत पर रामायण के रचयिता महर्षि वाल्मीकि के खिलाफ कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणियां कर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप है। राखी ने कहा था कि महर्षि वाल्मीकि डाकू से एक संत बन गए थे और मीका भी उसी तरह बदल गए।

 


कमेंट करें