मनोरंजन

ड्रामा क्वीन राखी सावंत की बढ़ी मुश्किलें, लटक रही है गिरफ्तारी की तलवार

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
86
| अप्रैल 11 , 2017 , 13:56 IST | मुंबई

बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों भगवान वाल्मीकि के बारे में अभद्र टिप्पणी के कारण राखी चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इस मामले में राखी की मुश्किलें और बढ़ गई है। राखी सावंत को फिलहाल अदालत से कोई राहत नहीं मिली है। राखी सावंत को कभी भी गिरफ्तार किया जा सकता है। 

Rakhi-Sawant-hot

दरअसल राखी सावंत ने अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए लुधियाना की जिला एवं सेशन जज की अदालत में अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की थी। मामले की सुनवाई अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश दिनेश कुमार की अदालत में हुई। अदालत में राखी सावंत के वकीलों ने राखी की अंतरिम जमानत मंजूर करने का आग्रह करते हुए कहा कि राखी सावंत ने किसी की भावना को ठेस नहीं पहुंचाई है।

Mediaium5protest(11)

न्यायधीश ने मामले की अगली सुनवाई 11 मई के लिए स्थगित कर दी है और राखी के लिए फिर से गिरफ्तारी वारंट जारी करने का आदेश दिया है। जिसके बाद राखी को किसी भी वक्त गिरफ्तार किया जा सकता है। वहीं निचली अदालत से राखी की शिकायत वाली फाइल नए नियुक्त न्यायाधीश विश्व गुप्ता की अदालत में स्थानांतरित हुई है। इसमें शिकायतकर्ता वकील नरेंद्र आदिया ने एक अर्जी देते हुए राखी सावंत को भगौड़ा घोषित किए जाने की कार्रवाई शुरू करने की मांग की है।

Rakhi-Sawant-Looking-Down-And-Visits-Charisma-Spa

आपको बता दें कि राखी ने पिछले वर्ष एक निजी टीवी चैनल पर कार्यक्रम के दौरान संत वाल्मीकि के खिलाफ टिप्पणी करके वाल्मीकि समुदाय की भावनाओं को आहत किया था। जिसके लिए लुधियाना की एक अदालत ने राखी सावंत के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। लुधियाना पुलिस मुंबई में राखी को गिरफ्तार करने गई थी, लेकिन राखी को गिरफ्तार किए बगैर लौट आई थी।

 Rakhi-Sawant-Ceiling-Fan


कमेंट करें