मनोरंजन

रामगोपाल ने लांघी बेशर्मी की सारी हदें, पोस्ट की सानिया की ये फोटो

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
169
| जून 12 , 2017 , 13:14 IST | मुंबई

रामगोपाल वर्मा अपने बेतुके बयानों की वज़ह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इस बार तो रामगोपाल ने सारी सीमाए लांघ दी हैं। रामगोपाल ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की एक अापत्तिजनक फोटो पोस्ट की है। रामगोपाल की इस फोटो डालने के बाद कड़ी आलोचना की जा रही है।

दर असल रामगोपाल ने ट्वीटर को अलविदा कह दिया है लेकिन रामगोपाल इंस्टाग्राम पर अभी भी एक्टिव है। रामगोपाल ने इंस्टाग्राम पर सानिया मिर्जा की टेनिस खेलते हुए एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में सानिया मिर्जा का अंडरवियर नज़र आ रहा है।

रामगोपाल ने फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा है-

‘एक लड़की ने कहा था कि ‘मैं सनी लियोन बनना चाहती हूं’ उसे अपनी याद दिलाता है। वो टेनिस में बहुत अच्छी थी लेकिन उसके पिता ने उसे टेनिस सिर्फ इसलिए नहीं खेलने दिया क्योंकि इसमें लड़कियों को स्कर्ट पहननी पड़ती है। मेरी फिल्म इन्हीं बातों पर प्रकाश डालती है।’

 

आपको बता दें की 'मैं सनी लियोन बनना चाहती हूं' रामगोपाल वर्मा की वेब सीरीज है। इसी वेब सीरीज के सिलसिले में रामगोपाल ने सानिया मिर्जा की फोटो पोस्ट की थी। लोगों ने रामगोपाल की इस फोटो का कड़ा विरोध किया है। एक यूजर ने कहा कि उन्हें किसी भी लड़की की ऐसी तस्वीर डालने के लिए शर्म आनी चाहिए। एक दूसरे यूजर ने कहा कि उनका दिमाग फिर गया है जो वो किसी की ऐसी तस्वीर शेयर कर रहे हैं। कई लोगों ने उन्हें पोस्ट डिलीट करने की भी नसीहत दी है।

 DCAtacWUAAAZREo


कमेंट करें