नेशनल

मुंहबोली बेटी की डायरी से निकले राज, राम रहीम के लिए ये ख्याल रखती थी 'हनीप्रीत'

अनुराग गुप्ता, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
571
| सितंबर 15 , 2017 , 20:39 IST | नई दिल्ली

बलात्कारी राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत 25 अगस्त के बाद से फरार है। जिसके बाद से पुलिस ही नहीं बल्कि जांच एजेंसियां भी उसकी तलाश में जुटी हुई है। हालांकि हनीप्रीत के ड्राइवर प्रदीप को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ड्राइवर प्रदीप राजस्थान के लक्ष्मणगढ़ क्षेत्र से गिरफ्तार हुआ है।

इन दिनों एक न्यूज चैनल ने हनीप्रीत की डायरी को लेकर खुलासा किया, जिसके बाद ये खबर जोर पकड़े हुए है। हनीप्रीत की डायरी के 103 पन्नों में उसकी जिन्दगी के कई अहम राज दबे हुए है। जो एक चैनल ने उजागर किए है। बता दें कि डायरी 19 साल पुरानी है जो हनीप्रीत ने साल 1998 से पहले लिखी थी।

डायरी के पन्नों की शुरूआत में सबसे पहले भारत का नक्शा बना हुआ है। वहीं दूसरे पन्नें में हनीप्रीत ने अपना असल नाम प्रिंयका तनेजा उर्फ अनु लिखा है। इसके अलावा डायरी में सलमान, काजोल, शाहरूख और आमिर की तस्वीरें लगी हुई है। जिसको देखकर यह लगता है कि हनीप्रीत फिल्मों की दीवानी है।

09-1504952740-29-1503985037-ram-rahim-in-bed-with-my-wife-honeypreet-insan2

वहीं जब डायरी के पन्नें पलटे गए तो हनीप्रीत ने एक जगह पर अनु का मतलब A-attractive, N-naughty, U-Unfortunately गर्ल लिखा है। इसके अतिरिक्त अनु को शेरो शायरी का भी शौक है उसने अपनी डायरी में हिंदी अंग्रेजी की कविताएं भी लिखी है।

इस डायरी की सबसे खास बात यह है कि हनीप्रीत ने राम रहीम के लिए इसमें गाना भी लिखा है। हालांकि डायरी में सिर्फ एक ही स्थान पर उसने अपने पति विकास गुप्ता बहन निशु तनेजा और भाई साहिल तनेजा के नाम का जिक्र किया है। हनीप्रीत अपनी डायरी में ज्यादातर बातें शेरो-शायरी के अंदाज में लिखा है।


कमेंट करें