नेशनल

मुंहबोली बेटी के साथ हैं राम रहीम के अवैध संबंध, तलाकशुदा पति ने किया ख़ुलासा

ललिता सेन, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1621
| अगस्त 28 , 2017 , 11:49 IST | चंडीगढ़

बलात्कारी राम रहीम के साथ हर समय दिखने वाली लड़की हनीप्रीत को लेकर एक नया खुलासा हुआ है। ये खुलासा हनीप्रीत के पति विश्वास गुप्ता ने किया है। विश्वास गुप्ता ने बताया कि राम रहीम के अपनी मुंहबोली बेटी के साथ अवैध संबंध हैं। विश्वास गुप्ता का आरोप है कि राम रहीम के उसकी पत्नी हनीप्रीत इंसा के साथ पहले से संबंध थे इसलिए वह हनीप्रीत को अपनी मुंहबोली बेटी बताते हैं ताकि अपने अवैध संबंधों को छुपा सकें।

विश्वास गुप्ता ने राम रहीम और हनीप्रीत को लेकर ये खुलासा एक चैनल को दिए इंटरव्यू को दौरान किया है। विश्वास गुप्ता ने 2011 में एक टीवी चैनल को इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्होंने डेरे में बाबा की गुफा में राम रहीम और हनीप्रीत को एक-साथ आपत्तिजनक अवस्था में देखा था।

Untitled design (90)

विश्वास गुप्ता का कहना है कि अगर राम रहीम मेरी पत्नी हनीप्रीत को बेटी मानते तो फिर मुझे उससे दूर क्यों रखते थे। जब होटलों में बाबा जाते थे तो मुझे दूसरे रुम में भेज दिया जाता था, जबकि मेरी पत्नी बाबा के साथ रहती थी। बाबा मुंहबोली बेटी को दामाद के साथ रहने से क्यों रोकते थे।

Hind-KA-Napak-Ko-Jawab-2

आपको बता दें कि विश्वास गुप्ता ने राम रहीम और हनीप्रीत के अवैध संबंधों को लेकर पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट में मुकद्दमा भी दर्ज कराया था। विश्वास गुप्ता ने हाई कोर्ट से राम रहीम के चुंगल से अपनी बीवी को मुक्त कराने की मांग भी की थी। जिस पर हाई कोर्ट ने हरियाणा के डीजीपी को एक्शन का निर्देश दिया था। हालांकि बाद में इस केस में समझौता हो गया और हनीप्रीत ने विश्वास से तलाक ले लिया।

 Disclaimer - इस रिपोर्ट में दिए गए तथ्यों को मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर प्रकाशित किया गया है, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया इनकी प्रमाणिकता सिद्ध नहीं करता है। 

देखिए बाबा और हनीप्रीत सिंह का वीडियो 


कमेंट करें