नेशनल

डॉक्टर्स का चौंका देने वाला खुलासा, कहा- सेक्स एडिक्ट है राम रहीम

अनुराग गुप्ता, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
709
| सितंबर 11 , 2017 , 11:57 IST | चंडीगढ़

दो साध्वियों के साथ रेप मामले में सजा काट रहे राम रहीम को लेकर एक चौंका देने वाला खुलासा हुआ है। बता दें कि रोहतक की सुनारियां जेल में बंद बलात्कारी राम रहीम सैक्स अडिक्ट है। इस आदत की वजह से राम रहीम का मानसिक संतुलन बिगड़ सकता है। राम रहीम का चेअप करने वाले डॉक्टरों ने जेल का भी मुआयना किया और इस दौरान कई खुलासे भी किए।

खुद को बाबा कहने वाले राम रहीम की सच्चाई अब किसी के सामने छुपी नहीं है। लगातार राम रहीम को लेकर कोई न कोई खुलासा सामने आ ही जाता है। ठीक इसी तरह बाबा का अपना अलग ही रंगीन मिजाज था और वो इसका आदी भी हो चुका था। राम रहीम के सेहत की जांच करने वाले डॉक्टरों ने बताया कि वह अपने सेक्स पावर को बढ़ाने के लिए सेक्स टॉनिक का सेवन किया करता था।

वहीं पूर्व डेरा प्रेमी गुरदास सिंह टूर ने भी यह दावा किया था कि राम रहीम ऑस्ट्रेलिया और अन्य कई देशों से लाई गई सेक्स टॉनिक का सेवन किया करता है। डॉक्टरों के इस खुलासे के बाद अटकले लगाई जाने लगी की राम रहीम आखिर क्यों जेल में अपनी सेहत की दुहाई देते हुए हनीप्रीत की मांग करता था।

Lookout-honeypree

इससे पहले राम रहीम के करीबी रहे हंसराज चौहान ने भी खुलासा किया था कि बाबा लड़कियों को गुफा में बुलाने से पहले सेक्सवर्धक दवाइयां लिया करता था। हालांकि ऐसी बातें भी सामने आई थी कि बैद्य राम रहीम की सेक्स क्षमता को बढ़ाने के लिए विशेष तरह की जड़ी बूटियों का इस्तेमाल कर दवाइयां बनाते थे।


कमेंट करें