मनोरंजन

दूसरे वीकेंड तक 250 करोड़ रुपए कमा लेगी Sanju, टूटेंगे कई रिकॉर्ड

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1537
| जुलाई 4 , 2018 , 14:25 IST

राजकुमार हिरानी की फिल्म 'संजू' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाल करके दिखा रही है। संजय दत्त की बायोपिक पर आधारित इस फिल्म को बेहद पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म के रिलीज के पहले, दूसरे और तीसरे दिन के कलेक्शन ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकोर्ड बना दियें हैं। फिल्म ने महज़ पांच दिनों में ही 165 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

संजू के लिए दर्शकों के क्रेज को देखकर साफ है कि दूसरे वीकेंड पर भी यह धमाकेदार कमाई करने वाली है। उम्मीद है कि दूसरे वीकेंड तक फिल्म 250 करोड़ पार कर जाएगी। रणबीर कपूर की यह फिल्म सुपरहिट साबित हो चुकी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'संजू' फिल्म ने शुक्रवार को 34.75 करोड़, शनिवार को 38.60 करोड़, रविवार को 46.71 करोड़ और सोमवार को 25.35 करोड़ का बिजनेस किया। वहीं मंगलवार को इस फिल्म की कमाई के बाद आंकड़ा डेढ़ सौ करोड़ पार कर गया है। इस फिल्म ने कई फिल्मों को कमाई के मामले में पीछे छोड़ा है तो वहीं यह भी साबित हो गया है कि अगर फिल्म की कहानी बेहतरीन हो तो वह दर्शकों को अपनी ओर खीचने में कामयाब रहेगी। 

Sssssssssss

संजू साल की हाईएस्ट ओपनिंग वीकेंड फिल्म बन चुकी है। फिल्म ने पहले दिन ही 34.75 करोड़ की कमाई के साथ रेस 3 और बागी 2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। साथ ही संजू ने हिरानी की पिछली फिल्म "पीके" का रिकॉर्ड तोड़कर नया रिकॉर्ड कायम कर दिया है। पीके की ओपनिंग वीकेंड में कमाई 93.82 करोड़ थी। वहीं बॉक्स ऑफिस पर संजू की वीकेंड कमाई 120 करोड़ है।

.jpg

संजय दत्त की भूमिका निभाने वाले रणबीर कपूर के लिए 'संजू ' उनके करियर की सबसे अधिक कमाई वाली फिल्म है। 'संजू' में रणबीर कपूर के अलावा विक्की कौशल के किरदार की भी जमकर तारीफ की जा रही है।


कमेंट करें