खेल

न्यूजीलैंड सीरीज़ खेलने से विश्व हॉकी लीग की तैयारियों में मिलेगा फायदा: रानी रामपाल

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
170
| मई 9 , 2017 , 15:40 IST | नई दिल्ली

भारत की राष्ट्रीय महिला हॉकी टीम की कप्तान रानी का कहना है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला से विश्व हॉकी लीग सेमीफाइनल के लिए टीम की तैयारियों को मजबूत करने में मदद मिलेगी। 14 मई से न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट श्रृंखला के लिए महिला हॉकी टीम दिल्ली से रवाना हो गई है।

कप्तान रानी ने कहा,

हमारे पहले और आज के प्रदर्शन में बहुत परिवर्तन आया है। मेरा मानना है कि हमारी फिटनेस, तकनीक और 'मैन टु मैन मार्किं ग' के खेल में सुधार आया है। विश्व हॉकी लीग सेमीफाइनल से पहले हमारी तैयारियों को मजबूत करने में न्यूजीलैंड श्रंखला से काफी मदद मिलेगी।


46432-uzkmsgqyfx-1480424598

भारतीय महिला हॉकी टीम ने कनाडा में हुए महिला विश्व हॉकी लीग राउंड-2 को जीतकर जोहान्सबर्ग में होने वाले विश्व हॉकी लीग सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

न्यूजीलैंड श्रृंखला से पहले महिला टीम ने नव-नियुक्त मुख्य कोच शुअर्ड मरने के मार्गदर्शन में बेलारूस के खिलाफ भोपाल में खेली गई पांच मैचों की टेस्ट श्रंखला को 5-0 से जीता था।

मरेन ने कहा,

न्यूजीलैंड जैसी उच्च स्तरीय टीम के साथ पांच मैच खेलने से टीम को उन सभी कमजोरियों का पता चलेगा, जिन पर उन्हें तीन माह बाद होने वाले विश्व हॉकी लीग सेमीफाइनल से पहले काम करना है।

Rani-rampal_00b6e74a-204f-11e7-beb7-f1cbdf0743d8


कमेंट करें