मनोरंजन

आखिर क्यों रणवीर सिंह ने ड्राइवर को नहीं दी 2 महीने की सैलरी, मांगने पर करवा दी पिटाई

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
202
| अक्टूबर 2 , 2017 , 16:25 IST | मुंबई

फिल्म 'पद्मावती' की जब से शुटिंग शुरू हुई है, तब से उसे किसी ना किसी मुश्किलों का सामना कर पड़ रहा है। एक बार फिर पद्मावती की शूटिंग को एक बार फिर से बीच में रोकना पड़ा और वज़ह थे रणवीर सिंह। दरअसल रणवीर सिंह के ड्राइवर का आरोप है कि उनकी सैलेरी नहीें दी गई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक पद्मावती के लिए रणवीर सिंह फिल्म सिटी में शूटिंग कर रहे थे। तभी बाहर से रणवीर के बॉडीगार्ड विनायक और ड्राइवर सूरज पाल के आपस में लड़ने की आवाजें आने लगी। जिसके बाद क्रू ने दोनों को झगड़ा बंद करने को कहा, लेकिन वो माने नहीं। वे आपस में एक-दूसरे पर चिल्लाते रहे।

575366-ranveer-singh

एक वेबसाइट की खबर के मुताबिक, एक चश्मदीद ने बताया कि ड्राइवर सूरज रणवीर के मैनेजर से अपनी 2 महीने की बकाया सैलरी मांग रहा था। उसे दो महीने का मेहनताना जो कि 85000 है नहीं मिला था, लेकिन रणवीर की मैनेजर उसकी सुनने के मूड में नहीं थी। मैनेजर ने बॉडीगार्ड से ड्राइवर को बाहर करने को कहा। फिर गुस्साए बॉडीगार्ड ने ड्राइवर सूरज को पीटना शुरू कर दिया। इस बीच मैनेजर ने बीच बचाव करने की कोशिश की लेकिन प्रयास असफल रहा।

जब मामला निर्देशक संजय लीला भंसाली के सामने आया तो उन्होंने ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया और 1 दिन के अंदर बकाया सैलरी देने का भरोसा दिया, लेकिन वेबसाइट के मुताबिक, अभी तक ड्राइवर को उसकी सैलरी नहीं मिली है। उसने रणवीर की बहन को भी कॉन्टैक्ट किया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। आखिरकार ड्राइवर ने इस मामले को यूनियन के पास ले जाने का प्लान किया है।


कमेंट करें