मनोरंजन

पद्मावती में रणवीर का खौफनाक 'खिलजी' लुक आया सामने, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
190
| अक्टूबर 3 , 2017 , 09:46 IST | मुंबई

दर्शकों का इतंजार खत्म हुआ दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर के बाद रणवीर सिंह का लुक जारी भी कर दिया गया है। रणवीर का ऐसा लुक आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। रणवीर ने ट्वीटर के जरिए अपना लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

फिल्म में रणवीर अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में दिखेंगे। कैरेक्टर के मुताबिक ही रणवीर इस लुक में बेहद खौफनाक नजर आ रहे हैं। उनकी सिर्फ दाढ़ी ही नहीं, बाल भी काफी बढ़े हुए हैं। इसके साथ ही चेहरे पर एक बड़ा सा चोट का निशान भी नजर आ रहा है। उनका ये लुक काफी एक्सप्रेसिव भी है। बताया जा रहा है कि इस लुक के साथ-साथ इस कैरेक्टर में ढलने के लिए रणवीर ने काफी मेहनत की, उन्होंने खुद को कई दिन तक अपने अपार्टमेंट में बंद रखा।

खबरों के अनुसार खिलजी के नेगेटिव शेड में रणवीर ने खुद को इस कदर ढाल लिया था कि उनका अपने दोस्तों से बात करने का तरीका भी इस कैरेक्टर जैसा ही हो गया था। इसकी वजह से अब वह खिल्जी के प्रभाव से बाहर निकलने के लिए साइकेट्रिस्ट की मदद ले रहे हैं। बता दें कि ये पहली बार है जब रणवीर सिंह किसी फिल्म में नेगेटिव किरदार निभा रहे हैं।

बता दें कि रणवीर से पहले दीपिका और शाहिद का लुक रिवील किया गया था। फिल्म की कहानी रानी पद्मावती की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती की भूमिका में हैं। वहीं शाहिद कपूर फिल्म में दीपिका के पति यानी रावल रतन सिंह का रोल कर रहे हैं। ये देखना दिलचस्प है कि फिल्म में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के रोल में हैं।

 


कमेंट करें