मनोरंजन

रवीना ने 'रामायण' को लेकर किया ट्वीट, मचा बवाल और आ गईं लोगों के निशाने पर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
161
| मई 25 , 2017 , 13:48 IST | मुंबई

हाल ही में बॉलीवुड सेलेब्स अपने विचारों को सोशल मीडिया के जरिए खुलकर सामने रख रहे हैं। कई बार इसकी वजह से सेलेब्स को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ जाता है। सोनू निगम, परेश रावल और अभिजीत भट्टाचार्या के बाद अब रवीना टंडन भी आलोचकों के निशाने पर आ गई हैं। 

दरअसल रवीना टंडन ने पिछले दिनों रामायण को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट किया था। कुछ लोगों को रवीना का यह पोस्ट पसंद नही आया और उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। रवीना ने अपने पोस्ट में लिखा था- मुगल और ब्रिटिश ने हमारे इतिहास के साथ छेड़छाड़ की है। हमें यह मानने पर विवश कर दिया कि रामायण मिथ थी। इसके साथ ही उन्होंने रामायण के वास्ताविक होने को लेकर एक खबर की लिंक भी शेयर किया।

रवीना के ट्वीट के बाद उनकी कड़ी आलोचना होने लगी। एक यूजर प्रेरणा बक्शी ने लिखा कि रामायण अगर मिथ नहीं है तो गांधी ने गोडसे को मारा, चेक ग्वेरा ने सावरकर से ट्यूशन ली थी और बॉलीवुड एक्टर में रीढ़ की हड्डी होती है या आधा काम करना वाला दिमाग।  

रवीना ने भी आलोचकों मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा- मैं हिंदू हूं और रामायण और गीता पर विश्वास रखती हूं तो आप चाहते हैं कि मैं शर्म महसूस करूं। ये मैथोलॉजी मुझे दूसरे की इज्जत करना सिखाते हैं।

एक अन्य यूजर का ट्वीट

रवीना के अन्य ट्वीट


कमेंट करें