अभी-अभी

रिश्वत के आरोपों पर बीजेपी ने बोला केजरीवाल पर हमला, विश्वास और योगेंद्र का मिला साथ

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
400
| मई 7 , 2017 , 16:44 IST | नयी दिल्ली

आम आदमी पार्टी (आप) से हटाये गए मंत्री कपिल मिश्रा के रविवार को अरविंद केजरीवाल पर सत्येंद्र जैन से दो करोड़ रुपये की रिश्वत लेने का आरोप लगाने के बाद तरह-तरह की प्रतिक्रिया सामने आई। जहां मनोज तिवारी और कांग्रेस ने केजरीवाल का इस्तीफा मांगा, वहीं कुमार विश्वास और योगेंद्र यादव ने केजरीवाल का बचाव किया है।  

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने केजरीवाल से इस्तीफा देने की मांग की है। दिल्ली भाजपा इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा,

केजरीवाल के पास मुख्यमंत्री पद पर बने रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। उन्हें तुरंत इस्तीफा देना चाहिए। मैंने कई बार कहा है कि केजरीवाल भ्रष्टाचार में सीधे तौर पर लिप्त हैं। कपिल मिश्रा के आरोपों से यह सिद्ध हो गया है।

 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर लगाए गए रिश्वत लेने के आरोप के बाद कांग्रेस ने केजरीवाल की जांच की मांग की। कांग्रेस नेता शर्मिष्ठा मुखर्जी ने कहा,

एक मुख्यमंत्री के खिलाफ लगाए गए ये बहुत ही गंभीर आरोप हैं। हम इस मुद्दे पर दिल्ली के लोगों से मुखातिब होंगे। इस मामले की पूर्ण जांच की जानी चाहिए।

 

स्वराज इंडिया के संस्थापक योगोंद्र यादव ने कहा,

मैं केजरीवाल के अंदर सत्ता की भूख, घमंड और तानाशाही होने की बात मान सकता हूं लेकिन घूस लेने के आरोपों के लिए ठोस सबूत होने चाहिए।

 

कुमार विश्वास भी अब केजरीवाल के समर्थन में उतर आए हैं। कुमार विश्वास ने कहा,

अरविंद से मेरा 12 साल का परिचय रहा है और इतने साल काम करने के बाद मैं कह सकता हूं कि अरविंद भ्रष्टाचार करेगा, यह मैं सोच भी नहीं सकता।


कमेंट करें