मनोरंजन

धमाका करने के लिए तैयार है 'बिग बॉस 11', देखिये इस बार का घर कैसा होगा

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
145
| अगस्त 27 , 2017 , 13:44 IST | मुंबई

टीवी का सबसे चर्चित और पंसदीदा रियलिटी शो 'बिग बॉस-11' एक अक्टूबर से टीवी पर प्रसारित होने वाला है। फैंस बड़ी उत्सुकता से शो का इंतजार कर रहे हैं। इस बार भी शो को होस्ट सलमान खान करेंगे। कुछ दिन पहले शो का प्रोमो रिलीज किया गया था जिससे यह कंफर्म हो गया है कि इस बार का कॉन्सेप्ट पड़ोसियों पर होगा। बिग बॉस के घर को दो भागों में बांटा जाएगा जहां पर कंटेस्टेंट्स पड़ोसी बन कर रहेंगे। बस इतना ही नहीं शो में कई और नए सस्पेंस रख गए हैं।

ख़बरें आ रही हैं कि 'बिग बॉस-11' का घर रिएलिटी शो का अब तक का सबसे बड़ा घर होगा। गौरतलब है कि इससे पहले शो के सभी सीजन्स में एक ही ढांचे पर घर तैयार किया जाता था। दर्शकों को इस बात का पता चल नहीं पाता कि सामान घर को प्रयोग बार-बार किया जाता था लेकिन शो के प्रबंधकों को यह बात अच्छे से पता थी।

Bigg-Boss-11-Show

शो मेकर्स बिग बॉस में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं इसलिए इस बार घर को बिल्कुल नए तरीके से बनाया जा रहा है। सूत्रों के अनुसार यह घर बहुत बड़ा होगा और देखने में किसी हवेली से कम नहीं होगा। इस घर में एक बार फिर पिछले सीजन की तरह जेल होगी लेकिन इस बार की जेल साधारण नहीं बल्कि एक अंडरग्राउंड जेल होगी। खबर तो यह भी है कि इस बार कंटेस्टेंट्स को सीक्रेट कंटेस्टेंट के तौर पर जेल भेजा जाएगा।

_1bdd2f5c-6ff2-11e5-9358-ce0f694bc37c

शो मेकर्स इस बार रियलिटी शो में हर तरह का तड़का लगाने की ्कोशिश में जुटे हुए हैं, लेकिन अपनी इस मेहनत में कितना सफल हो पाएंगे यह तो शो के ऑन एयर होने के बाद ही पता चलेगा।

यहां देखिए 'बिग बॉस-11' का प्रोमो


कमेंट करें