विज्ञान/टेक्नोलॉजी

अमेरिका में पहली बार लॉन्च हो सकता है शाओमी का ये स्मार्टफोन

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
104
| अक्टूबर 3 , 2017 , 13:47 IST | नई दिल्ली

Xiaomi जिसकी पकड़ भारतीय बाजार में लगातार मजबूत होती जा रही है वहीं शाओमी ने अभी तक अमेरिका में अपने स्मार्टफोन बेचना शुरू भी नहीं किया है। शाओमी Redmi Note 5A Prime स्मार्टफोन के बारे में लीक और जानकारी सामने आ रही हैं। Redmi Note 5A Prime को मॉडल नंबर MDG6S के साथ यूनाइटेड स्टेट की Federal Communications Commission (FCC) पर देखा गया है। जिसके बाद माना जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को जल्द ही अमेरिका में लॉन्च किया जा सकता है।

फोन के फीचर्स-

अमेरिका में शाओमी के स्मार्टफोन को सिर्फ इमपोर्ट कर उपलब्ध कराया जाता है। अमेरिका में शाओमी मोबाइल फोन को अनऑफिशियल तरीके से उपलब्ध कराता है। FCC लिस्टिंग में शाओमी Redmi Note 5A Prime है, जो कि अमेरिका के बाहर आधिकारिक तौर पर उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन में 5.5-इंच का (720 पिक्सल) आईपीएस एलसीडी डिसप्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर पर आधारित है। Redmi Note 5A Prime स्मार्टफोन में 4जीबी रैम के साथ 64जीबी इंटरनल स्टोरेज के लिए दिया गया है। वहीं, माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से इस स्मार्टफोन में स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।

ध्यान रखें कि FCC के क्लियर करने का यह मतलब नहीं है कि शाओमी अपने स्मार्टफोन को अमेरिका में सेल करेगा। वहीं, निर्माता ने अमेरिका में संभावित विस्तार पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिए हैं।


कमेंट करें