वीडियो

'रिवॉल्वर रानी' ने आखिरकार कर ली शादी, प्रेमी को शादी के मंडप से किया था अगवा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
98
| जुलाई 9 , 2017 , 19:27 IST | हमीरपुर

कुछ महीने पहले अपने प्रेमी को शादी के मंडप से हथियार के बल पर अगवा करने के बाद सुर्खियों में आई रिवाल्वर रानी ने आखिरकार शादी कर ली है। रिवॉल्वर रानी के नाम से मशहूर हुई हमीरपुर की वर्षा गुप्ता ने अपने प्रेमी अशोक यादव से शादी कर ली। दोनों ने हमीरपुर के एक मंदिर में जाकर शादी रचाई। आप को बता दें कि 15 मई को अशोक वर्षा गुप्ता धोखा देकर किसी और लड़की के साथ शादी कर रहा था। जिस पर वर्षा अशोक को शादी के मंडप से किडनैप करके अपने साथ ले गई थी।

क्या था पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के रामहेत यादव का पुत्र अशोक कुमार यादव एक क्लीनिक में नौकरी करता था। वहीं काम करने वाली एक लड़की से अशोक के प्रेम संबंध हो गए। दोनों ने एक-दूसरे से शादी करने समेत तमाम वादे भी किए मगर, अशोक मुकर गया। अशोक की शादी हमीरपुर के भवानीपुर गांव निवासी राम संजीवन की बेटी भारती से तय हो गई। 15 मई को रात धूमधाम से बारात भवानी गांव पहुंची। शहनाइयां बजीं और जयमाल हुआ। गहनों का चढ़ावा भी चढ़ रहा था। पीड़ित पिता ने बताया कि ट्रैक्टर से अल्टीनेटर के जरिए बिजली की रोशनी की थी। लेकिन रात करीब दो बजे किसी ने ट्रैक्टर को बंद कर दिया। जिससे अंधेरा छा गया। इसी बीच दूल्हा बने अशोक के पास एक युवती आई और वह कुछ देर तक उससे बात करती रही। लेकिन जब दूल्हा जाने को राजी नहीं हुआ तो उसने पिस्टल निकाली और गोली मारने की धमकी देकर अपनी गाड़ी में बिठा लिया।

हालांकि अगले ही दिन पुलिस ने रिवाल्वर रानी और अशोक दोनों को खोज निकाला था। हालांकि बाद में लड़की के केश करने पर पुलिस ने अशोक को ही गिरफ्तार कर लिया। हालांकि वर्षा ने बाद में शिवसेना के सहयोग से अपने प्रेमी को जेल से बाहर निकाला और फिर उससे शादी कर ली।


कमेंट करें

अभी अभी