मनोरंजन

रिया सेन ने शिवम तिवारी से की शादी, जानें जल्दी शादी की वजह

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
372
| अगस्त 18 , 2017 , 13:00 IST | मुंबई

बॉलीवुड की जानीमानी एक्ट्रेस रिया सेन ने अपने ब्वॉयफ्रेंड शिवम तिवारी के साथ बुधवार को शादी कर ली है। पहले ख़बरें आ रही थी कि वे इस महीने के आखिर तक अपने ब्वॉयफ्रेंड से शादी करेंगी। लेकिन अब खबरें आ रही है कि बुधवार को उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड शिवम तिवारी से शादी कर ली है । शिवम तिवारी फोटोग्राफर हैं। वो अक्सर कई ट्रैवल ट्रिप और डेस्टिनेशंस के फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। बता दें कि रिया सेन पिछले कुछ समय से शिवम को डेट कर रही थीं।

रीया से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि शादी में करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में हुई। फिल्मी गलियारों में ये चर्चा भी जोरों पर है कि रिया प्रेगनेंट हैं और इसी कारण इतनी जल्दबाजी में शादी हुई है। रिया की शादी की तस्वीरें तो अभी सामने नहीं आई हैं लेकिन उनकी बहन ने समारोह से कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं।

 

A post shared by Raima Sen ✅ (@raimasen) on

रीया ने हाल ही में उस वक्त सुर्खियां बटोरी थीं जब उन्होंने एकता कपूर की वेब सीरिज रागिनी एमएमएस 2.2 के जरिए एक्टिंग डेब्यू किया था।

खबर आई ‌थी कि 'रागिनी एमएमएस 2.2' की शूटिंग के दौरान उन्होंने अपने कोस्टार की पैंट उतार दी थी। क्योंकि मेकर्स उनसे इंटीमेट सीन में ज्यादा बोल्ड होने के लिए फोर्स कर रहे थे।

अतीत में रिया स्टाइल, दिल विल प्यार व्यार, झंकार बीट्स, तेरे मेरे फेरे और तमिल फिल्म ताज महल में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने दर्जनों बंगाली फिल्मों में काम किया है।
रिया सेन एक्टर के परिवार से ताल्लुक रखती हैं। उनकी नानी सुचित्रा सेन, मां मुनमुन सेन और बहन राइमा सेन एक्ट्रेस हैं। 1991 में आई फिल्म विषकन्या के जरिए रीया ने बॉलीवुड में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर डेब्यू किया था। 16 साल की उम्र में फाल्गुनी पाठक के म्यूजिक वीडियो याद पिया की आने लगी के जरिए उन्हें पहचान मिली थी। अपने फिल्मी करियर में पहली सफलता उन्हें 2001 में आई फिल्म स्टाइल से मिली थी।


कमेंट करें