नेशनल

बिहार के आदित्य हत्याकांड में रॉकी यादव दोषी करार, 6 सितंबर को सजा का ऐलान

ललिता सेन, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
99
| अगस्त 31 , 2017 , 17:08 IST | गया

बिहार के आदित्य सचदेव मर्डर केस में गुरुवार को कोर्ट ने रॉकी यादव समेत चार आरोपियों को दोषी करार दिया है। चारों आरोपियों की सजा का ऐलान 6 सितंबर को किया जाएगा।

इस हत्याकांड में रॉकी यादव के अलावा उसके पिता बिंदी यादव, बॉडीगार्ड राजेश कुमार और एक रिश्तेदार टेनी यादव को भी दोषी करार दिया है। हालांकि, सभी आरोपियों पर धाराएं अलग-अलग हैं। रॉकी और उसके बॉडीगार्ड राजेश यादव को मर्डर का दोषी करार दिया है। फैसले के बाद सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया। सभी को जेल भेज दिया गया है।

Aditya-mother-and-father

बता दें कि, JDU की पूर्व MLC मनोरमा देवी के बेटे रॉकी यादव ने 7 मई 2016 को बोधगया से गया लौट रहे आदित्य सचदेवा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। आदित्य के साथ उसके चार दोस्त नासिर हुसैन, आयुष अग्रवाल, मो. कैफी, अंकित अग्रवाल भी कार में थे। रास्ते में साइड पास मांगने के दौरान दोनों के बीच झगड़ा और मारपीट हुई थी, जिसके बाद रॉकी ने आदित्य को गोली मारी और गोली आदित्य के सिर में लगी थी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी।

मृतक आदित्य हार्डवेयर बिजनेसमैन श्याम सचदेव का बेटा था। उसने उस वक्त 12वीं की परीक्षाएं दी थी। वहीं रॉकी का राजनीतिक बैकग्राउंड बहुत मजबूत है। रॉकी की मां मनोरमा देवी JDU की पूर्व MLC हैं। पिता बिन्देश्वरी प्रसाद उर्फ बिंदी यादव गया जिला परिषद के अध्यक्ष रह चुके हैं।


कमेंट करें