नेशनल

रोहतक में निर्भया कांड जैसी घिनौनी वारदात, गैंगरेप के बाद युवती का सिर गाड़ी से कुचला

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
147
| मई 13 , 2017 , 15:17 IST | रोहतक

रोहतक में काम पर जा रही एक युवती को अगवा करके न केवल उसके साथ गैंगरेप किया गया बल्कि उसके प्राइवेट पार्ट्स को भी नुकसान पहुंचाया गया। इतना ही नहीं, उसकी पहचान मिटाने के लिए उसकी खोपड़ी पर गाड़ी भी चढ़ा दी गई। यह वारदात 9 मई को घटी और इसका खुलासा 12 मई को हुआ जब युवती की क्षतविक्षत लाश रोहतक के IMT एरिया के एक खाली प्लॉट में पड़ी मिली।

रिपोर्ट के मुताबिक युवती का पोस्टमॉर्टम करने वाले फरेंसिक एक्सपर्ट डॉ. एस. के. धतरवाल ने बताया कि विक्टिम का गैंगरेप करके किसी धारदार हथियार से उसके प्राइवेट पार्ट्स को नुकसान पहुंचाया गया। बाद में आरोपियों ने उसकी पहचान खत्म करने के लिए उसके सिर पर गाड़ी चढ़ा दी। फरेंसिक टीम का कहना है कि गैंगरेप के बाद उसे तड़पा-तड़पाकर उसके शरीर को क्षतविक्षत किया गया। कम से कम 7 लोगों ने उसका रेप किया।

उसकी खोपड़ी की हड्डियां इस कदर टूटी हुई हैं कि पूरी आशंका है कि उस पर गाड़ी चढ़ाई गई थी। सोनीपत में रहने वाले युवती के माता-पिता ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। युवती की लाश मिली तो पहचान के लिए उन्हें रोहतक बुलाया गया। बेटी की लाश देखकर उनका बुरा हाल था। उन्होंने अपने पड़ोसी पर इस घटना का आरोप लगाते हुए उसके लिए मौत की सजा की मांग की। घरवालों की तहरीर के आधार पर उनके पड़ोसी मुख्य अभियुक्त सुमित को हिरासत में ले लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक सोनीपत के कोलपुर गांव का रहने वाला सुमित तलाकशुदा युवती पर पिछले काफी समय से शादी के लिए दबाव बना रहा था। युवती के बार-बार इनकार करने पर वह करीब एक सप्ताह पहले अपने साथियों को लेकर उनके घर पहुंचकर झगड़ने लगा। झगड़ा ज्यादा बढ़ा तो युवती ने उसे थप्पड़ मार दिया।

 

युवती के माता-पिता के मुताबिक इसी थप्पड़ का बदला लेने के लिए अपने साथियों के साथ मिलकर सुमित ने यह घिनौनी हरकत की। फिलहाल सुमित के साथ ही उसका एक और साथी पुलिस की हिरासत में है। उसके दूसरे साथियों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

Gangrape


कमेंट करें