ऑटोमोबाइल

रोल्ज़ रॉयस की फैंटम-8 का लुक आया सामने, 27 जुलाई को होगी लॉन्च

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
145
| जुलाई 21 , 2017 , 19:42 IST | नई दिल्ली

लग्जरी कारों के लिए फेमस रोल्ज रॉयस ने Phantom 2018 कार का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। 27 जुलाई को ब्रिटेन में होने वाले 'द ग्रेट एट फैंटम्स' इवेंट के दौरान इस कार का ग्लोबल लॉन्च किया जाएगा। इसमें नई कार के साथ ही सभी पुरानी जेनरेशन की फैंटम कारों को भी रोल्ज रॉयस पेश करेगी।

Msid-59687709,width-400,resizemode-4,NBT-image

चीन की एक वेबसाइट से लीक हुए ब्रोशर पर इस कार की तस्वीरें पहले ही पब्लिश हो चुकी हैं। अब जो टीज़र आया है उसमें इस बहुप्रतीक्षित लग्जरी कार के एलईडी हेडलैम्प्स को दिखाए गए हैं। रोल्ज रॅयस ने अपनी लग्जरी कारों को राज्य प्रमुख, सिलेब्रिटीज़ और राजघरानों के लिए विशेष तौर पर तैयार किया है।

ऐसी उम्मीद है कि नई फैंटम लॉन्चिंग के दौरान महारानी एलिजाबेथ 2 की फैंटम 6 कार लिमोजीन के साथ मशहूर गायक और लेखकर जॉन् लेनन की येलो फैंटम 5 भी इस इवेंट में पेश की जा सकती है।

Zrr-003

ख़बरों के मुताबिक, रोल्ज रॉयस फैंटम 8 (कंपनी का अब तक का सबसे टॉप मॉडल) में 24 स्लैट ग्रिल दिया जायेगा, जो कि कंपनी का अब तक का सबसे टॉप मॉडल होगा। पुरानी कारों के मुकाबले इस नई फैंटम कार में डिजाइन के लिहाज से कुछ बदलाव किये जायेंगे। इसके फ्रंट और रियर प्रोफाइल को भी अपडेट किया गया है। इसके साथ ही इसमें अलॉय वील्ज भी नए दिए जाएंगे। फ़िलहाल इस कार की कीमत के बारें में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें

अभी अभी