ऑटोमोबाइल

बाइकर्स को दीवाना बनाती हैं Royal Enfield की Gentleman Brat और Surf Racer

icon कुलदीप सिंह | 0
191
| जून 17 , 2017 , 15:53 IST | फ्रांस

दुनिया के सबसे पुरानी और स्टाइलिश मोटरसाइकल ब्रैंड रॉयल एनफील्ड ने हाल ही में फ्रांस के एक इवेंट में अपनी दो शानदार बाइक पेश की हैं। यह इवेंट जून 14 से जून 18 तक चलेगा। इस इवेंट का नाम 2017 वील्ज एंड वेव्स एग्जिबिशन है, जिसमें कंपनी ने Sinroja Motorcycles द्वारा कस्टमाइज की गईं दो बाइक पेश की हैं।

कंपनी ने Royal Enfield Himalayan से बनी Gentleman Brat और Royal Enfield Continental GT से बनी Surf Racer को फ्रांस में पेश किया।

Royal-Enfield-Himalayan-Gentleman-Brat-studio-side

Gentleman Brat

Gentleman Brat को एडवेंचर टुअरर लोकप्रिय बाइक हिमालयन से कस्टमाइज किया गया है। जेंटलमैन ब्रैट में 16 इंच का रिम दिया गया है। जहां बाइक के टायर्स सफेद रंग के हैं तो वहीं बाइक को ग्रे और ब्लैक कलर से काफी आकर्षित बनाया गया है। रॉयल एनफील्ड हिमालयन जेंटलमैन ब्रैट की सीट को भी कस्टमाइज किया गया है।

1

रॉयल एनफील्ड हिमालयन में 411सीसी का इंजन लगा है और यह 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है, जो कि 24.5 बीएचपी की पावर और 32 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है।

7

Surf Racer

Capture

सर्फ रेसर बाइक को रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल जीटी कैफे रेसर को कस्टमाइज कर बनाया गया है।
Surf Racer में ओरिजिनल 535 सीसी इंजन लगाया गया है। इसमें मशीन्ड पिस्टन बैरल्स जोड़े गए हैं ताकि कम्प्रेशन हाई हो सके।

2

रॉयल एनफील्ड के रेसिंग हेरिटेज को शानदार तरीके से आर्टिस्टिक अप्रोच देते हुए प्रीमियम मटैरियल से बनाया गया है। बाइक रेसिंग के शौकीनों के लिए यह बाइक एक बहुत अच्छा विकल्प है।
फिलहाल इन बाइक्स की कीमत के बारें में कंपनी के द्वारा कोई खुलासा नहीं किया गया है।

 4


author
कुलदीप सिंह

लेखक www.Khabarnwi.com के Editorial Head हैं और News World India समाचार चैनल में executive editor हैं. आप उन्हें twitter पर @kuldeeps1980 पर फॉलो कर सकते हैं.