नेशनल

RSS कार्यकर्ताओं ने की अस्पताल में तोड़फोड़, डॉक्टरों ने भागकर बचाई जान (वीडियो)

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
177
| अप्रैल 1 , 2017 , 12:16 IST | इंदौर

आरएसएस कार्यकर्ताओं ने 31 मार्च को इंदौर के गोकुल दास अस्पताल में तोड़फोड़ की। आरएसएस नेता हिम्मत राठौर की मौत के बाद उग्र कार्यकर्ताओं ने पूरे अस्पताल में तोड़-फोड़ की। कार्यकर्ताओं का आरोप है कि डॉक्टर की लापरवाही से उनके नेता हिम्मत राठौर की मौत हुई है। हिम्मत राठौर की मौत के बाद लाठी-डंडे से लैस दर्जनों कार्यकर्ता अस्पताल में आ धमके और अस्पताल में जमकर तोड़ फोड़ की।

इलाज के लिए भर्ती संघ कार्यकर्ता की मौत के बाद गोकुलदास अस्पताल में जमकर हंगामा हुआ। परिजनों का आरोप है कि इलाज में लापरवाही की वजह से मौत हुई। मौत के दो घंटे बाद तक डॉक्टरों ने इसकी जानकारी नहीं दी। आक्रोशित परिजन और उनके समर्थकों ने अस्पताल में जमकर तोड़फोड कर दी। 

 

सुखलिया निवासी हिम्मतसिंह राठौर (41) को तीन दिन पहले गोकुलदास अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके मुंह में हुए छाले में कैंसर की आशंका थी। परिजन के मुताबिक डॉक्टरों ने बताया था कि इसके लिए छोटा सा ऑपरेशन करना पड़ेगा। दो दिन पहले उनका ऑपरेशन भी कर दिया गया। शुक्रवार दोपहर तक राठौर की तबीयत ठीक थी। वे परिचितों से बातचीत भी कर रहे थे। इस बीच अस्पताल स्टॉफ ने उनके मुंह की सफाई कराई। इसके तुरंत बाद उनकी तबीयत बिगड़ने लगी और वे घबराहट की शिकायत करने लगे।


कमेंट करें