खेल

टीम से बाहर चल रहे सुरेश रैना ने 59 गेंदों पर बनाया 126 रन, रचा इतिहास

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
128
| जनवरी 22 , 2018 , 18:41 IST

सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में सुरेश रैना ने अपनी पारी की बदौलत सबकी बोलती बंद कर दी। बता दें इस टूर्नामेंट के सर्वोच्च स्कोर को भी पीछे छोड़ते हुए नया रिकॉर्ड बनाया है। इससे पहले यह रिकॉर्ड उन्मुक्त चंद के नाम था। बता दें उन्मुक्त ने इस टूर्नामेंट में 125 रन की पारी खेली थी लेकिन सुरेश रैना ने इस रिकॉर्ड को अपने नाम कर लिया है।

रैना की शानदार बल्लेबाजी की दम पर यूपी की टीम ने बंगाल के सामने 236 रनों का पहाड़ खड़ा कर दिया। खेले जा रहे है इस मैच में रैना ने टी-20 करियर में अपने 7,000 रन भी पूरे कर लिए। बता दें बैटिंग करने आए रैना ने शुरू से ही अक्रामक तेवर अपना लिया था। जिसके बदौलत उन्होंने महज 22 गेदों में अपना अर्द्धशतक भी पूरा कर लिया था। 

भारतीय टीम से बाहर चल रहे भारतीय धाकड़ बल्लेबाज सुरेश रैना ने अपने फॉर्म में वापसी के संकेत दे दिए हैं। सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में उन्होंने अपनी विस्फोटक पारी के चलते आलोचकों का मुंह बंद कर दिया। बता दें रैना ने यूपी की तरफ से खेलते हुए इस टूर्नामेंट में जोरदार शतक जड़ दिया। रैना ने यह रन बंगाल टीम के खिलाफ बनाए।

विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए रैना ने महज 59 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 126 रन जड़ दिए। उन्होंने इस दौरान 49 गेंदों में ही अपनी शतक भी पूरा कर लिया। इस जोरदार पारी में रैना ने 7 गगनचुंबी छक्के और 13 चौके लगाए। इसको देखकर तो ऐसा ही लगता है लगता है की रैने ने एक बार फिर से चयनकर्ताओं को सोचने पर मजबूर कर दिया है।


कमेंट करें