मनोरंजन

शुरुआती 3 दिनों में सचिन ए बिलियन ड्रीम्स ने कमाए 27.85 करोड़

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
260
| मई 29 , 2017 , 18:00 IST | मुंबई

दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के जीवन पर आधारित फिल्म 'सचिन : ए बिलियन ड्रीम्स' ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के बाद पहले सप्ताहांत में 27.85 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। यह फिल्म 26 मई को हिंदी, मराठी, तमिल, तेलुगू और अंग्रेजी में रिलीज हुई थी।

फिल्म के निर्माताओं की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि 'सचिन : ए बिलियन ड्रीम्स' ने पहले सप्ताह में ही 27.85 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। व्यापार विशेषज्ञ तारन आदर्श ने कहा कि 'बाहुबली : द कॉनक्ल्यूजन', 'हॉफ गर्लफ्रेंड', 'हिंदी मीडियम' और हॉलीवुड फिल्म 'पाइरेट्स ऑफ द कैरिबियन : सलाजार्स रिवेंज' जैसी फिल्मों के साथ स्पर्धा में रहने के दौरान भी सचिन की फिल्म अपनी अनूठी शैली के बावजूद भी बॉक्सऑफिस पर अपनी उपस्थिति दर्ज करने में सफल रही है।

आदर्श ने कहा कि 'सचिन : ए बिलियन ड्रीम्स' ने रिलीज के बाद पहले सप्ताह में ही शानदार शुरुआत की है। बॉक्सऑफिस पर इस प्रकार की फिल्में अच्छी कमाई नहीं कर पाती हैं, लेकिन यह फिल्म अलग है।

_cd24caf8-f1c5-11e6-8b6e-25a65c287ec4

सचिन द्वारा बयां की गई इस फिल्म में दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी की मुंबई के एक आम लड़के से क्रिकेट के भगवान बनने की कहानी को दर्शाया गया है। इसमें सचिन के जीवन को दर्शाती कुछ फोटो और वीडियो और उनके साथी खिलाड़ियों और परिवार के सदस्यों के साक्षात्कार को भी दर्शाया गया है।


कमेंट करें