खेल

साढ़े 3 साल तक पीछा, 10 हजार घंटे की फुटेज खंगाली...तब बनी 'सचिन ए बिलियन ड्रीम्स'

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
139
| मई 18 , 2017 , 16:41 IST | मुंबई

26 मई को रिलीज होने वाली फिल्म 'सचिन ए बिलियन ड्रीम्स' के बारे में एक के बाद एक कई बातें सामने आ रही है। इस बार जो खबर सामने आई है वो वाकई चौंकाने वाली है। बताया जा रहा है कि डायरेक्टर ने फिल्म बनाने से पहले सचिन की 10 हजार घंटे का वीडियो फुटेज देखी है।

Sachin-Tendulkar-2-1024x789

सचिन की लाइफ पर बनी बॉयोपिक फिल्म 'सचिन ए बिलियन ड्रीम्स' बनाने वाली टीम ने पिछले साढ़े तीन साल तक तेंदुलकर को कैमरे में कैद किया है। सचिन की लाइफ पर बनी बॉयोपिक फिल्म 'सचिन ए बिलियन ड्रीम्स' बनाने वाली टीम ने पिछले साढ़े तीन साल तक तेंदुलकर को कैमरे में कैद किया है।

Maxresdefault

यही नहीं फिल्म के निर्माण के दौरान सचिन से जुड़े 10 हजार घंटे के वीडियो फुटेज खोजे गए, जिससे फिल्म को रियल लुक दिया जा सके। ऐसा इसलिए हुआ कि फिल्म में सचिन ने एक्टिंग नहीं की है, बल्कि उनसे जुड़े दृश्यों को पर्दे पर दिखाया गया है, हां फिल्म में सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर जरूर आपको अभिनय करते नजर आएंगे।

Maxresdefault (2)

इस फिल्म को बनाने वाले जेम्स अर्स्किन ने बताया कि वो भी क्रिकेट खेलते थे, उन्होंने 'अली' फिल्म देखने के बाद सोचा कि सचिन पर फिल्म बननी चाहिए, वो हमारे रियल हीरो हैं, इसलिए उनकी कहानी हर किसी को जाननी चाहिए, ये फिल्म 26 मई को रिलीज हो रही है।


कमेंट करें