मनोरंजन

'सूरमा' की स्पेशल स्क्रीनिंग में सचिन संग बड़ी हस्तियों का जमावड़ा, देखें तस्वीरें

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1445
| जुलाई 12 , 2018 , 18:04 IST

दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू की फिल्म सूरमा इस शुक्रवार 13 जुलाई को रिलीज़ होने जा रही है। फिल्म हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह के जीवन पर बनी हुई है। बुधवार को मुंबई में फ़िल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन हुआ। जिसमें खेल से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक की कई जानी-मानी हस्तियां शामिल थीं।

Soorma-screening-1
फिल्म के मेकर्स ने अपने खास सिलेब्रिटी गेस्ट व क्रिकेटर के लेजंड सचिन तेंडुलकर और उनकी फैमिली के लिए ये स्पेशल स्क्रीनिंग रखी। इस दौरान सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजली और बेटी सारा के साथ स्क्रीनिंग पर पहुंचे।

Soorma-screening-14

सचिन के अलावा, फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग इवेंट में जहीर खान और सागरीका घाटके भी मौजुद थे।

Angad

फिल्म में विक्रमजीत सिंह का किरदार निभा रहे अंगद बेदी भी अपनी फिल्म के इस इवेंट पर नज़र आये।  

Shabana

बॉलीवुड फैम शबाना आज़मी और दिव्या दत्ता भी सूरमा फिल्म को देखने के लिए पीछे नहीं रहे। फिल्म देखने के बाद शबाना ने ट्वीटर पर दिलजीत और फिल्म की खूब तारिफ की।

 Richa

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा भी दिलजीत स्टारर फिल्म देखने के लिए स्क्रीनिंग पर मौजूद थी।

Soorma-screening-9

साथ ही फिल्म निर्माता व निर्देशक सुभाष घई भी अपने बीज़ी शेड्यूल से समय निकालकर मूवी देखने के लिए इवेंट में शामिल हुए।

फिल्म खेल पर बेस्ड है, जिसमें भारतीय हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह की खेल के मैदान में वापसी को दिखाया गया है। 21 अगस्त 2006 को शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन में संदीप सिंह को दुर्घटनावश गोली लग गई थी। जिसके दो दिन बाद ही उन्हें जर्मनी में आयोजित वर्ल्ड कप में शामिल होना था। वो 2 साल के लिए पूरी तरह से पेरालाइज़्ड हो गए थे और इस दर्दनाक हादसे के बाद उनका हॉकी करियर लगभग समाप्त ही हो गया था। लेकिन, उनके विश्वास और खेल के प्रति प्यार ने उन्हें वापस मैदान में ला दिया। जिसके बाद उन्होंने देश के लिए कई पदक हासिल किये।

डायरेक्टर शाद अली की इस फ़िल्म में पूर्व हॉकी खिलाड़ी का किरदार पंजाबी फ़िल्मों के सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ निभा रहे हैं। साथ ही तापसी पन्नू भी फिल्म में अहम किरदार निभायेंगी। बता दें कि फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर पिछले महीनें 11 जून को रिली़ज़ हो चुका है और गुरूवार को फिल्म बड़े पर्दें पर रिलीज़ होने जा रही है।


कमेंट करें