खेल

गैरहाजिरी पर सवाल उठने के बाद संसद में दिखे सचिन तेंदुलकर, कार्यवाही में लिया हिस्सा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
247
| अगस्त 3 , 2017 , 16:27 IST | नयी दिल्ली

काफी दिनों तक गैरहाजिर रहने के बाद सचिन तेंदुलकर ने गुरुवार को संसद आकर राज्यसभा की कार्यवाही में हिस्सा लिया। इस दौरान सचिन ने कोई सवाल नहीं पूछा। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले राज्यसभा में सचिन तेंदुलकर और एक्ट्रेस रेखा की गैरहाजिरी का मुद्दा उठा था।

समाजवादी पार्टी के सांसद नरेश अग्रवाल ने डिप्टी चेयरमैन से इन दोनों के मामले में व्यवस्था देने की मांग की थी। अग्रवाल ने कहा था-

अगर विजय माल्या को राज्यसभा से निकाला जा सकता है तो इन दोनों को क्यों नहीं।

उन्होंने पूछा था कि यदि सचिन और रेखा सदन की कार्यवाही में भाग लेने के इच्छुक नहीं हैं तो वे इस्तीफा क्यों नहीं दे देते। नरेश अग्रवाल ने मार्च महीने में भी इन दोनों सांसदों की सदन में गैरहाजिरी का मुद्दा उठाया था।

Sachin-tendulkar-rajya-sabha

वहीं बीजेपी की पार्लियामेंट्री बैठक में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार शामिल हुए थे। इसके बाद अनंत कुमार ने कहा कि जो लोग राज्यसभा से लंबे समय से गायब हैं, उनके खिलाफ गंभीर कदम उठाए जा सकते हैं। गुरुवार की कार्यवाही में सचिन के अलावा मैरीकॉम भी सदन में शामिल हुईं।

आपको बता दें कि सचिन 2012 में राज्यसभा के सदस्य बने थे। अप्रैल 2017 तक 348 दिनों में सिर्फ 23 दिन वो संसद में हाजिर रहे हैं। इससे पहले सचिन बजट सेशन के दौरान राज्यसभा में नजर आए थे। उनकी सदन में हाजिरी 3% रही है।

 


कमेंट करें