मनोरंजन

सचिन की फिल्म की हुई शानदार ओपनिंग, कमाई में इन फिल्मों को पछाड़ा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
221
| मई 27 , 2017 , 15:58 IST | मुंबई

भारत में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर महज एक क्रिकेट खिलाड़ी ही नहीं, बल्कि लोग उन्हें क्रिकेट के भगवान के तौर पर देखते हैं। यहां क्रिकेट का मतलब ही सचिन तेंदुलकर हैं। वास्तव में देखा जाए तो ये फिल्म सिर्फ सचिन के फैंस के लिए ही नहीं बल्कि उन तमाम लोगों के लिए भी बड़ा तोहफा है जो सचिन को तो जानते हैं लेकिन उनकी वास्तविक जिंदगी और उनके संघर्ष के बारे में नहीं जानते हैं। सचिन पर बनी बायोपिक 'सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स' को पहले दिन ही शानदार सफलता मिली।

फिल्म 'सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स' ने पहले दिन 8 करोड़ 40 लाख रुपए की शानदार कमाई की है। फिल्म का यह कलेक्शन इसके हिंदी, मराठी, तमिल, तेलुगू और अंग्रेजी वर्जन को मिला कर है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के इस कलेक्शन को इंप्रेसिव बताया है।

हालांकि फिल्म के विदेशों में कलेक्शन के आंकडे़ अब तक जारी नहीं किए गए हैं। फिल्म को भारत में 2,400 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया और विदेशों में इसे 400 स्क्रीन्स मिली हैं।

फिल्म की पहले दिन की कमाई हाल ही में आई 'हाफ गर्लफ्रेंड' और 'हिंदी मीडियम' से ज्यादा रही है। इसके साथ ही ये पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली छठीं फिल्म बन गई है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म वीकेंड पर और अच्छा प्रदर्शन करेगी।

Sachin-film-teaser-released


कमेंट करें