खेल

सचिन तेंदुलकर ने शुरु की डिजिटल पारी, लॉन्च किया नया मोबाइल एप 100 MB

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 1
229
| अप्रैल 1 , 2017 , 13:55 IST | मुंबई

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर एक बार फिर से सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार सचिन क्रिकेट को लेकर नहीं बल्कि अपनी दूसरी पारी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

क्रिकेट के महानायक सचिन तेंडुलकर ने गुरुवार को अपने प्रशंसकों को मोबाइल एप के तौर पर एक बड़ी सौगात दी। तेंडुलकर ने अपना मोबाइल फोन ऐप '100एमबी' को लॉन्च किया। अब क्रिकेट के दीवानों को 'क्रिकेट के भगवान' से जुड़ी ख़बरें या जानकारी के लिए इधर-उधर नहीं भटकना पड़ेगा क्योंकि ये सारी चीजें इस एप पर मिलेंगी।

Sachin_3103getty_875

दरअसल एप में एमबी का मतलब 'मास्टर ब्लास्टर' है। तेंदुलकर ने एक वीडियो मैसेज ट्वीट कर अपने फैंस से कहा,


आइए और मुझसे जुड़िए। इसके लिए हमने एक नया प्लेटफॉर्म बनाया है- 100 एमबी। हमारी कोशिश है कि मुझसे जुड़ी हर जानकारी के लिए आपके पास एक प्लेटफॉर्म होना चाहिए, अकेला प्लेटफॉर्म जहां सारी जानकारी मिल सके, चाहे सोशल मीडिया अपडेट हों या आम तौर पर मैं अपनी जिंदगी में क्या करता हूं, इसकी जानकारी हो।

Sachin-sonu

मुंबई में हुए एप लॉन्च के मौके पर सचिन ने ये भी बताया कि उनके फैन्स और दोस्त उनसे पूछते थे कि वो दूसरी पारी में क्या करने जा रहे हैं। जिस पर उन्होंने कहा,

मैंने 24 साल क्रिकेट को दिए, लेकिन उसके बाद मैंने कई और काम भी किए। मैं हमेशा कुछ अलग करना चाहता था, जिसके लिए मैंने अपनी डिजिटल इनिंग कों शुरू किया है, और इसको लेकर मैं काफी एक्साउइटेड हूं।

Sachin-Tendulkar-sings-alongwith-Sonu-Nigam-for-a-music-video-to-promote-his-app-‘100-MB’

सचिन ने आगे ये भी कहा कि ये उनकी डिजिटल पारी है इसके जरिए मैं अपने फैन्स के करीब आउंगा। सोनू निगम के साथ गाना गाने पर सचिन ने कहा कि मुझे संगीत का काफी शौक है लेकिन कभी सोचा नहीं था कि गाना भी गाउंगा। गौरतलब है कि सचिन और संगीतकार सोनू निगम का डुएट गाना इस मोबाइल एप में रविवार की रात को 10 बजे सुना जा सकता है।

देखिए वीडियो 


कमेंट करें